Saturday , September 23 2017
Home / Featured News / राजस्थान यूनिवर्सिटी से 9 कश्मीरी छात्रों को निलंबित

राजस्थान यूनिवर्सिटी से 9 कश्मीरी छात्रों को निलंबित

जयपुर: राजस्थान के जिले चित्तूर गढ़ में स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी के मैस (ताम बॉक्स) में मुठभेड़ के बाद जम्मू-कश्मीर से जुड़े 9 छात्रों और एक हॉस्टल वार्डन को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि यह मुठभेड़ टी 20 विश्व कप में वेस्टइंडीज के हाथों भारत हार गया था।

मीवार यूनिवर्सिटी ने आज बताया कि 9 छात्रों को जिन्हें सोमवार को जमानत पर रिहा किया गया निलंबित कर दिया गया। जिन्होंने यूनिवर्सिटी परिसर में 31 मार्च को हंगामा कर रहे थे। यूनिवर्सिटी के मीडिया अधिकारी हरीश गरनानी ने बताया कि 25 अप्रैल से अब तक 16 छात्रों को निलंबित किया गया।

जो छात्रावास में गड़बड़ और हंगामा कर रहे थे और आपसी झगड़े में एक छात्र घायल हो गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में 9 छात्रों को गिरफ्तार किया है और सोमवार को जमानत पर रिहाई के बाद यूनिवर्सिटी ने दोषी छात्रों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्य‌वाई की है। पिछले महीने भी यूनिवर्सिटी परिसर में कुछ कश्मीरी छात्रों से गोमांस के दुरुपयोग को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद 4 कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया पुलिस ने बाद जांच अपने सूचना को निराधार बताते हुए उक्त छात्र को रिहा कर दिया था।

TOPPOPULARRECENT