Monday , July 24 2017
Home / India / राजस्थान: रॉबर्ट वाड्रा को ज़मीन के सौदे में पुलिस ने दी क्लीन चिट

राजस्थान: रॉबर्ट वाड्रा को ज़मीन के सौदे में पुलिस ने दी क्लीन चिट

जयपुर: जमीन के सौदे में धांधली के आरोपों में घिरे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को राजस्थान पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है. वाड्रा को क्लीन चिट मिलने की खबर के बाद एक बार फिर केंद्र सरकार लोगों के निशाने पर है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 की रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान पुलिस को रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी स्काई लाइट होस्पीटिलिटी के जमीन के सौदे में कोई धांधली नहीं मिली है. गौर करने वाली बात यह है कि पुलिस ने इस मामले में वाड्रा को ही प्रभावित माना है. पुलिस के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा साजिश और धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं और उन्हें धोखे से सरकारी जमीन बेची गई है.
राजस्थान पुलिस की ओर से क्लीन चिट मिलने के बाद वाड्रा ने फेसबुक पर रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा कि जैसा मैंने हमेशा कहा है, सच की जीत होती है.
उल्लेखनीय है कि 2014 में राजस्थान की वसुंधरा सरकार ने जमीन के सौदे में धांधली के आरोप में रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. हालांकि राजस्थान पुलिस की जांच में पाया गया है कि वाड्रा की कंपनी को 69.55 हेक्टेयर जमीन फर्जी कागजात के आधार पर बिक्री की गई थी.
डीएसपी राम अवतार सोनी के अनुसार वाड्रा धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं, उन्हें फर्जी कागजों के जरिए जमीन बेची गई और जालसाजी में फंसाया गया. रिपोर्ट के अनुसार रॉबर्ट वाड्रा को धोखा दे कर सरकारी जमीन बेचने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

TOPPOPULARRECENT