Sunday , September 24 2017
Home / Crime / राजस्थान: सरकारी स्कूल में टेबल से बांधकर 6 वर्षीय लड़की का किया गैंगरेप

राजस्थान: सरकारी स्कूल में टेबल से बांधकर 6 वर्षीय लड़की का किया गैंगरेप

बरमेर, राजस्थान: राजस्थान के बरमेर में एक सरकारी स्कूल के परिसर में शुक्रवार को एक छह साल की लड़की का दो लोगों ने बलात्कार किया।

पीड़िता के पिता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। गुरुवार को कक्षा 2 की छात्रा को स्कूल के शौचालय के पास एक कमरे में एक मेज से बांधा और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल के दोनों सफाईकर्मियों को हिरासत में ले लिया गया है।

महिला पुलिस थाने के प्रभारी अनीता रानी ने कहा कि एफआईआर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी), 376-2 (आई) और बच्चों के यौन उत्पीड़न के खिलाफ दायर की गई है।

डॉक्टरों ने कहा, “छह वर्षीय लड़की अस्पताल में है और स्थिर है।

पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने कहा, “मेडिकल परीक्षा में चिकित्सकों को लड़की पर कोई बाहरी या आंतरिक चोट नहीं मिली है। डॉक्टरों ने फॉरेंसिक जांच के लिए कुछ सैंपल भेजे हैं”

सिंगला ने कहा, “हमने एक डिप्टी एसपी को मामले की जांच के लिए कहा है।”

गुड़गांव के रयान इंटरनेशनल स्कूल के अंदर आठ वर्षीय लड़के की हत्या के बाद भारतीय स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा स्कैनर के तहत है।

पिछले तीन सालों में, राजस्थान गृह विभाग के आंकड़ों के मुताबिक स्कूलों में शिक्षकों द्वारा लड़कियों के खिलाफ कथित यौन हिंसा के 56 मामले दर्ज किए गए हैं। यह भी देखा गया है कि आरोपी 55 अध्यापकों में से कोई भी दोषी नहीं ठहराया गया है और पांच को बरी कर दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT