Thursday , September 21 2017
Home / Delhi News / राज्यसभा अॉफर ठुकराने के बाद “पांड्या” ने कहा- मेरे लिए उपयुक्त नहीं है संसद का माहौल

राज्यसभा अॉफर ठुकराने के बाद “पांड्या” ने कहा- मेरे लिए उपयुक्त नहीं है संसद का माहौल

अखिल विश्‍व गायत्री परिवार के प्रमुख प्रणव पांड्या ने राज्‍यसभा सांसद बनने से इनकार करने के बाद कहा है कि उन्होंने पीएम मोदी को स्वीकार किया है ना कि बीजेपी को। दरहसल बुधवार को सरकार की अनुशंसा पर मेडिसन में एमडी डॉ प्रणव पांड्या को राष्ट्रपति ने राज्यसभा के लिए नामांकित किया था।

शुरुआत में डॉ पाड्या ने यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था लेकिन शुक्रवार को वो इससे पीछे हट गए। डॉ पांड्या का कहना है कि इन दिनों संसद का जो माहौल है उसके लिए स्वयं को उपयूक्त नहीं मानते।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा, मैंने मोदी को स्वीकार किया है ना की बीजेपी को, मैंने पीएम मोदी के कारण यह प्रस्ताव स्वीकार किया था। डॉ पांड्या का दावा है कि करीब 12 करोड़ सदस्य वाले गायत्री परिवार के 80 प्रतिशत सदस्य उनके राज्यसभा जाने के फैसले से सहमत नहीं थे। डॉ पांड्या ने कहा, मुझे लगता है मेरा कद राज्यसभा के सदस्य होने से बड़ा है।

मेरे अनुयायिओं का कहना है कि यह प्रस्ताव स्वीकार करके मेरा कद छोटा हो जाएगा। मुझे लगता है राज्यसभा का जो इन दिनों माहौल है वो मेरे काम करने के लिए उपयुक्त नहीं है। राजनीति मेरा लक्ष्य नहीं है।

TOPPOPULARRECENT