Monday , May 1 2017
Home / Bihar News / राबड़ी चाहती है कि तेजस्वी बने अगला सीएम

राबड़ी चाहती है कि तेजस्वी बने अगला सीएम

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने छोटे बेटे तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए जाने की पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग का समर्थन करते हुए इशारों में तेजस्वी को बिहार का सीएम बनाने की मांग कर दी है.
बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के पहले दिन (23 फरवरी को) महागठबंधन के तीनों दलों के विधायकों की बैठक तेजस्वी को सीएम बनाने को लेकर जब पत्रकारों ने राबड़ी देवी की टिप्पणी जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि अगर जनता चाहेगी तो तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे. पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने भी कहा था कि तेजस्वी भविष्य के मुख्यमंत्री हैं क्योंकि वो खुद बूढ़े हो चुके हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनाने के इस बयान के बाद जब पत्रकारों ने जदयू नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक से इस बाबत पूछा गया तो उनहोंने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी कुछ मांग कर सकता है, लेकिन फिलहाल कोई वैकेंसी नहीं है. सीएम कौन होगा नहीं होगा ये बस समय की बात है.
इसी मसले पर कांग्रेस पूरी तरह से डिफेंसिव दिखी. पार्टी के नेता अशोक राम ने इसे महज पार्टी का अंदरूनी मसला बताया.

बता दें कि राजद विधायक सुरेंद्र यादव, मंत्री चंद्रशेखर और अन्य लोगों ने लालू यादव के सामने तेजस्वी को सीएम बनाने की मांग को लेकर पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने खुद कहा था कि वह बूढ़े हो चुके हैं, तेजस्वी भविष्य के मुख्यमंत्री हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT