Saturday , October 21 2017
Home / Bihar News / राबडी ने जान को खतरा बताकर पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी

राबडी ने जान को खतरा बताकर पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी

गाड़ी के जांच के दरमियान साबिक़ वजीरे आला और बिहार के सारण पार्लियामानी हल्के से राजद उम्मीदवार राबडी देवी ने अपनी जान को खतरा बताकर पुलिस और इंतेजामिया के खिलाफ आज सोनपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी है। राजद सरबराह लालू प्रसाद के

गाड़ी के जांच के दरमियान साबिक़ वजीरे आला और बिहार के सारण पार्लियामानी हल्के से राजद उम्मीदवार राबडी देवी ने अपनी जान को खतरा बताकर पुलिस और इंतेजामिया के खिलाफ आज सोनपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी है। राजद सरबराह लालू प्रसाद के साथ सारण पार्लियामानी हल्के में इंतिखाबी आशाअत के बाद आज सुबह पटना लौटने के दौरान सोनपुर थाना के तहत शिवबचन चौक के नज़दिक पहुंचने पर उनके काफिले को पुलिस और इंतेजामिया टीम की टीम ने जांच के लिए रोका।

लालू और राबडी ने खातून पुलिस मुलाज़िमीन के मौजूद नहीं होने और जांच के कागजात नहीं होने की दलील देते हुए तलाशी का मुखालिफत किया जिससे वहां का माहौल खराब हो गया और वहां बडी तादाद में राजद कारकुनान इकठ्ठा हो गए। जाये हादसा पर मौजूद एक काली एसयूवी गाड़ी जिसके पीछे नंबर प्लेट नहीं लगा था आ गयी।
राबडी ने उस गाड़ी के बारे में कहा कि वह उनकी लंबे वक़्त से पीछा कर रही थी। यह उन्हें मारने की एक साजिश है। पुलिस ने हमारे गाड़ी और सूटकेस की जांच साबिक़ में की थी, इसलिए दोबारा जांच का कोई वजह नहीं था। बहसा-बहसी के बाद गुस्से में अपना आपा खो चुके लालू ने वहां मौजूद मुलाज़िमीन की तनकीद करने पर और जनबरदारी करने का इल्ज़ाम लगाने पर उनसे बकझक के दौरान उन्होंने उनके ही अलफाज में जवाब दिया जिसके बाद राबडी सोनपुर थाने गयीं और गाड़ी जांच में लगे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।

TOPPOPULARRECENT