Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / रामगोपाल यादव ने कहा, पार्टी में अब समझौता की संभावना नहीं

रामगोपाल यादव ने कहा, पार्टी में अब समझौता की संभावना नहीं

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। रामगोपाल यादव ने कहा है कि पार्टी में अब समझौता की संभावना नहीं है। राम गोपाल यादव ने सियासी घमासान के बीच मीडिया से खुलकर बातचीत की। उन्होंने साफ कहा कि नेताजी ने एक जनवरी को बुलाया था, लेकिन 29 दिसंबर को ही सूची जारी कर दी।

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार राम गोपाल यादव फर्रुखाबाद जिले के अध्यक्ष व विधायक विजय सिंह के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। राज्यसभा सांसद प्रोफेसर यादव ने कहा कि अखिलेश की सूची ही हमारी सूची है और अखिलेश के विरोधी हमारे विरोधी। मुख्यमंत्री सूची के उम्मीदवारों को मेरी समर्थन प्राप्त है।

राम गोपाल यादव ने नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि केवल एक व्यक्ति के कहने पर नेताजी ने अखिलेश को पद से हटा दिया है और यही विवाद की जड़ है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी का ही है जबकि उनकी हैसियत नहीं है कि 10 वोट भी डलवा दे।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार शाम रामगोपाल लखनऊ पहुँच सकते हैं। राम गोपाल अखिलेश यादव से मुलाकात करके गठबंधन पार्टी के ताजा हालात और उम्मीदवारों के लिए चुनाव चिन्ह पर चर्चा कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT