Saturday , March 25 2017
Home / Khaas Khabar / रामगोपाल वर्मा ने उड़ाया देवी सरस्वती का मजाक, कहा लक्ष्मी से ज्यादा पद्मा लक्ष्मी महत्वपूर्ण है

रामगोपाल वर्मा ने उड़ाया देवी सरस्वती का मजाक, कहा लक्ष्मी से ज्यादा पद्मा लक्ष्मी महत्वपूर्ण है

फिल्म निर्माता और निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर सरस्वती पूजा को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ज्ञान की देवी सरस्वती के हाथों से वीणा को हटाकर उसकी जगह आंध्र प्रदेश का नक्शा रख  देना चाहिए। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है।

दरअसल, मंगलवार की रात को रामगोपाल वर्मा ने कुछ ट्वीट किया। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “आंध्र प्रदेश का नक्शा एक गन जैसा दिखता है।”  इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “मां सरस्वती के हाथों में वीणा की जगह आंध्र प्रदेश का नक्शा था। मैं बहुत खुश हूं कि महान देवी आंध्र प्रदेश पर कृपा बरसाएं।

इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि वो भगवान विष्णु की पत्नी लक्ष्मी से ज्यादा पूजा तेलुगी एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी की करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने मॉडल और सलमान रश्दी की पूर्व पत्नी पद्मा लक्ष्मी की तस्वीर डालते हुए लिखा, “हमारे लिए इस लक्ष्मी से ज्यादा पद्मा लक्ष्मी महत्वपूर्ण है।”

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा अपने विवादों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने तमिलनाडु में हो रहे जल्लीकट्टू आंदोलन पर विवादित ट्वीट किया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, “जलीकट्टू मनाने वाले हर शख्स के पीछे कम-से-कम दस सांड छोड़ देने चाहिए। ताकि उनको पता चले कि जब हजारों लोग उसे दौड़ाते हैं तो सांड को कैसा लगता होगा।” इसके अलावा रामगोपाल वर्मा ने जलीकट्टू के आयोजन के पक्ष में खड़े फिल्मी हस्तियों पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया था कि सेलेब्रिटीज ने महज वोट और टिकट पाने के लिए इस खेल के पक्ष में आवाज उठाई।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT