Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / रामदेव बीजेपी से नारा़ज़..!..फिर पलट गए अपने बयान से

रामदेव बीजेपी से नारा़ज़..!..फिर पलट गए अपने बयान से

बीजेपी और उसके पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को लेकर योगगुरु बाबा रामदेव का मूड हर पल बदल रहा है। रामदेव ने मोदी पर यू-टर्न लिया। उन्होंने कहा कि मोदी पीएम बनने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

बीजेपी और उसके पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को लेकर योगगुरु बाबा रामदेव का मूड हर पल बदल रहा है। रामदेव ने मोदी पर यू-टर्न लिया। उन्होंने कहा कि मोदी पीएम बनने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।
मोदी को ज़ब्त बनाए रखने की सलाह देने वाले योग गुरु बाबा रामदेव अपने बयान से फिर पलट गए हैं। उन्होंने अपने बयान को लेकर मीडिया को निशाना बनया है।

बताया जाता है कि रामदेव की यह नाराजगी बीजेपी के टिकट बंटवारे को लेकर है। वह अपने हिमायतियों को टिकट न मिलने से मायूस हैं। हालांकि बाद में रामदेव अपने इस बयान से यह कहते हुए पलट गए कि उन्होंने सिर्फ बीजेपी को सियासी सर्गर्मियों में एहतियात बरतने की सलाह दी थी।

रामदेव ने इससे पहले उन्होंने कल को नागपुर में कहा, ‘मोदी पीएम बनने के लिए बेताब हैं, लेकिन उन्हें कुछ सब्र से काम लेना चाहिए।’ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बीजेपी के साबिक नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की।

रामदेव ने कबूल किया कि वह पाटलिपुत्र से अपने समर्थक निशिकांत यादव को टिकट न दिए जाने से मायूस हैं। उन्होंने दागदार छवि के बीएस येदयुरप्पा और पी. श्रीरामुलु को टिकट दिए जाने पर भी नाराजगी जताई। गौरतलब है कि बीजेपी ने आरजेडी छोड़कर हाल ही में पार्टी में शामिल हुए रामकृपाल यादव का पाटलिपुत्र से टिकट दिया है। पाटलिपुत्र से लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा मैदान में हैं।

हालांकि वाराणसी से चुनाव लड़ने पर उन्होंने मोदी की हिमायतद करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल वहां से खड़े होते हैं तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। रामदेव ने कहा कि केजरीवाल को एलान करनी चाहिए कि अगर वहां से उनकी जमानत जब्त हो जाती है तो वह सियासत छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल का दिमागी तवाजुन गड़बड़ा गया है। उनकी वहां से जमानत जब्त होने जा रही है। वह मोदी के खिलाफ कांग्रेस के एजेंडे पर काम कर रहे हैं। वह राहुल और सोनिया गांधी के करप्शन पर चुप हैं।’

TOPPOPULARRECENT