Friday , July 21 2017
Home / Entertainment / राम गोपाल वर्मा ने मोदी सरकार की तुलना ‘सरकार’ फिल्म से की, मोदी को बताया राम से बड़ा भगवान

राम गोपाल वर्मा ने मोदी सरकार की तुलना ‘सरकार’ फिल्म से की, मोदी को बताया राम से बड़ा भगवान

मुंबई: विवादास्पद बयान और अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर कटाक्ष कसा है। राम गोपाल वर्मा ने दो ट्वीट करके भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के बारे में ऐसी बात लिखी है, जिससे शायद राजनितिक हंगामा मच सकता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार उन्होंने मोदी सरकार की तुलना अपनी आने वाली फिल्म सरकार -3 से किया है। इतना ही नहीं उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में मोदी की तुलना भगवान राम से किया।

राम गोपाल वर्मा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि रामू ने लिखा है कि उन्हें मोदी सरकार से बेहतर अमिताभ बच्चन की सरकार लगती है, लेकिन आने वाले राम मंदिर की वजह से उन्हें मोदी की सरकारगिरी बेहतर लगती है।

दूसरे ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि मुझे मोदी श्रीराम जी से भी बड़े भगवान लगते हैं, क्योंकि मैं राम के दौर में तो नहीं रहा, लेकिन मोदी की अयोध्या में जरूर रह रहा हूँ।

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा शिविर में बन रही फिल्म सरकार -3 में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। इसी बात को लेकर राम गोपाल वर्मा ने पीएम मोदी पर कटाक्ष कसा है। भाजपा के चुनावी मुद्दों में अयोध्या में राम मंदिर बनाने की बात है, इसलिए उन्होंने राम मंदिर को लेकर ऐसे ट्वीट किए हैं।
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने 403 सीटों वाली विधानसभा में 325 सीटें जीती हैं।

TOPPOPULARRECENT