Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / राम मंदिर का मुद्दा छोड़ भाजपा सांसद ने छोड़ा नया शिगूफा ,मोदी जी सऊदी अरब में मंदिर बनवा रहे हैं !

राम मंदिर का मुद्दा छोड़ भाजपा सांसद ने छोड़ा नया शिगूफा ,मोदी जी सऊदी अरब में मंदिर बनवा रहे हैं !

पीलीभीत: जैसे-जैसे यूपी चुनाव करीब आ रहे हैं बीजेपी और उसके सदस्य आम जनता को बरगालने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते , इसी कड़ी मे एक नया नाम जुड़ा है यूपी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ल, पीलीभीत मे ब्राहमण चेतना मंच के कार्यक्रम से बोलते हुए शुक्ल ने कहा कि मोदी जी के प्रयासों से सऊदी अरब में मंदिर बन रहा है, सऊदी अरब सरकार ने भारत से पूछा की मोदी जी हमसे आपकी क्या अपेक्षा है, तो मोदी जी यह नहीं कहे कि तुम मुझे सस्ता पेट्रोल दे दो, कच्चा तेल दे दो, उन्होंने सिर्फ एक ही बात कही और वहां सभी दंग रह गये,ये मोदी जी की देन है की वहां मंदिर बन रहा है जबकि मीडिया मोदी के सऊदी जाने की आलोचना कर रही थी। उन्होने वहां की सरकार से कहा कि हमारे देश के रहने वाले लोग अपने घरों में भी पूजा नहीं कर सकते आप हमें जमीन दीजिए मै वहां पर मदिंर बनवाने का काम करूंगा और वहां के शेख ने कहा कि मैं आपको जमीन देता हूं। आज वहां पर मदिंर बन रहा है। आगे बोलते हुए उन्होंने दलितों के मसीहा अंबेडकर को भी शनाड्य ब्राह्मण बताया ,

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा की आंबेडकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय से प्रेरित थे, उन्होंने लोगों को उपर उठाने का काम किया, इसलिए उन्होंने संविधान लिखा। उनका नाम अंबेडकर नहीं था उनका नाम था भीमराव, लेकिन अब उन्हें बाबा साहब अंबेडकर कहा जाता है।

TOPPOPULARRECENT