Thursday , June 22 2017
Home / Hyderabad News / राम मंदिर की मुख़ालिफ़त करने वाले ग‌द्दारों का सिर कलम कर दिया जाएगा:राजा सिंह

राम मंदिर की मुख़ालिफ़त करने वाले ग‌द्दारों का सिर कलम कर दिया जाएगा:राजा सिंह

हैदराबाद 10 अप्रैल: भाजपा विधायक राजा सिंह ने अपने अपमानजनक टिप्पणी के ज़रीये एक तनाज़ा पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि जो ‘गद्दार’ राम मंदिर की तामीर की मुख़ालिफ़त करेंगे उनके सिर कलम कर दिए जाएंगे।

कांग्रेस ने उनके रिमार्कस पर आलोचना की है, जबकि पुलिस ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का एक मामला दर्ज कर लिया है। गोशा महल विधायक राजा सिंह का एक वीडियो सामने आया है जो 5 अप्रैल रामनवमी जुलूस का है। इस में उन्हें यह कहते हुए दिखाया गया है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की जो भी ‘गद्दार’ विरोध करेंगे उनके सिर कलम कर दिए जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आम हो गया है राम मंदिर का विरोध करने वाले ‘ग़द्दार’ का सिर कलम कर दिया जाएगा
पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वीडियो में राजा सिंह को यह कहते हुए दिखाया गया है कि वह दिन क़रीब आगया है कि अयोध्या में राम मंदिर तामीर करने के लिए हर हिंदू का ख़ाब पूरा होगा। राजा सिंह ने वीडियो में कहना था कि हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक वीडियो वॉटसऐप पर आया है जिसमें कोई यह कह रहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण होता है तो वह पूरे देश में ‘तहलका’ मचा देंगे। हम इसका स्वागत करते हैं। दरअसल हम उस दिन का कई वर्षों से इंतजार कर रहे हैं कि अगर यह ग़द्दार अपना सिर उठाएंगे तो हम उनका सिर कलम कर देंगे।

आज संपर्क पैदा किए जाने पर राजा सिंह ने कहा कि किसी के पास भी इतनी हिम्मत नहीं है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को रोक सके। एक बड़ा राम मंदिर यक़ीनी तौर पर अयोध्या में निर्माण होगा। वह चैलेंज करते हैं कि जो कोई राम मंदिर निर्माण को रोकने की कोशिश करेगा में इससे निपट लूंगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT