Saturday , August 19 2017
Home / Delhi News / राम मंदिर के बारे में सोशल मीडिया पर ग़लत मुहिम

राम मंदिर के बारे में सोशल मीडिया पर ग़लत मुहिम

नई दिल्ली: राम मंदिर मसले फिर एक-बार उठाते हुए आरएसएस ने आज कहा कि वो अपने वालेनटियर्स और हामियों को ख़ुसूसी तर्बीयत देगी ताकि सोशल मीडिया पर मुबय्यना ग़लत मुहिम को रोका जा सके। बीजेपी लीडर और साबिक़ मर्कज़ी वज़ीर सुब्रामणियम स्वामी ने जो अदालत में राम जन्मभूमि तहरीक मुक़द्दमे में सरगर्म रोल अदा कर रहे हैं कहा कि 20 फ़रव‌री को एक समिनार मुनाक़िद होगा जिसमें आरएसएस के हामियों को तमाम उमोर और इमकनात से वाक़िफ़ करवाया जाएगा।

इसके अलावा सोशल मीडिया जैसे टविटर और फेसबुक पर इस ग़लत मुहिम से निमटने पर भी तवज्जे दी जाएगी। ये समीनार झंडे वाला में आरएसएस दफ़्तर पर दीन दयाल रिसर्च सेंटर की तरफ‌ से मुनाक़िद किया जा रहा है। इसका मौज़ू ”श्री राम मंदिर उभरते हालात ‘ रखा गया है।

बीजेपी लीडर ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की तामीर के बारे में हक़ायक़ को पेश किया जाएगा और आरएसएस वोलेनटियर्स और हामीयों को तर्बीयत दी जाएगी कि उसे सोशल मीडिया पर ग़लत मुहिम को रोकने में मदद मिलेगी। दिल्ली की आरएसएस मीडिया इंचार्ज राजीव टोली ने कहा कि इस मसले को पार्लियामेंट में क़ानूनसाज़ी या फिर अदालत के ज़रिया हल किया जा सकता है।

इस के अलावा उसकी यकसूई का कोई और रास्ता नहीं है। इन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर ग़लत इत्तेलाआत पर मबनी मुहिम चलाई जा रही है। इन्होंने कहा कि अदालती रजामंदी के बग़ैर राम मंदिर की तामीर का सवाल ही पैदा नहीं होता|

TOPPOPULARRECENT