Friday , September 22 2017
Home / Featured News / राम मंदिर बनवाने की बात करने वाले लोग हैं ‘देसी आतंकवादी’: बसपा

राम मंदिर बनवाने की बात करने वाले लोग हैं ‘देसी आतंकवादी’: बसपा

लखनऊ:कानून को अपने हाथों में लेकर पत्थर लाने वाले लोग देसी आंतकवादी हैं। इन लोगों को कानून से कोई मतलब नहीं है। राम जन्मभूमि के पूरे मामले की सुनवाई जब सुप्रीम कोर्ट में चल रही है, फिर भाजपा के लोगों को कानून हाथ में लेने की जरूरत क्यों पड़ी? “–यह कहना है बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व नेता विपक्षी दल स्वामी प्रसाद मौर्य का। स्वामी यहाँ एक मीटिंग में शरीक हुए थे जिसमे राम मंदिर को लेकर शुरू हुई बातचीत के दौरान सवाल उठाया।

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर पर फिर से गरमाई सियासत के बीच बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व नेता विपक्षी दल स्वामी प्रसाद मौर्य ने पिछले दिनों अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हुए शिलापूजन को लेकर विहिप को आतंकवादी ग्रुप भी कहा है। मौर्य ने कहा कि सत्ता में बैठी पार्टी की शह पर ये लोग सिर्फ देश के लोगों की अमन और भाईचारा बिगाडऩे के लिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

बीएसपी महासचिव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी और भाजपा ने पूरे राज्य को दंगे की आग में झोंक दिया था। अब दोबारा ये वैसी ही हरकतें करने के लिए उतर आये हैं । मौर्य ने कहा कि सपा-भाजपा की घटिया हरकतों की वजह से ही देश की हिन्दू-मुस्लिम एकता भंग हो रही है। मौर्य ने यह भी कहा कि 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सपा का तख्तापलट हो जाएगा।उन्होंने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री से सवाल करता हूं कि इस किस्म के जो बयानात और शिला पूजन हो रहा है, इसे रोकें।

TOPPOPULARRECENT