Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / ‘राम मंदिर बनाने के लिए जेल तो क्या फांसी पर भी लटकने को तैयार हूं’

‘राम मंदिर बनाने के लिए जेल तो क्या फांसी पर भी लटकने को तैयार हूं’

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री साध्‍वी उमा भारती ने कहा है कि राम मंदिर बनाने के लिए वो जेल तो क्या फांसी तक पर लटकने को तैयार हैं। ये बात उन्होंने शनिवार को पत्रकारों से बाबरी मस्‍जिद ध्‍वंस को लेकर सुप्रीम कोर्ट चल रहे सुनवाई को लेकर कही।

उमा भारती ने कहा, “राम मंदिर मेरी आस्था का विषय है। मेरे विश्वास का विषय है। मुझे इस पर गर्व है, अगर जेल भी जाना पड़े तो जाउंगी, फांसी पर लटकना पड़े तो लटक जाउंगी।”

हालांकि उन्होंने यह भी कहा, “मेरी आस्‍था है कि अयोध्‍या में भव्‍य श्रीराम मंदिर का निर्माण हो। चूंकि मामला सुप्रीम कोर्ट में है इसलिए उम्‍मीद है कोर्ट इसका हल निकाल लेगा।”

पत्रकारों से बात करने से पहले उन्होंने सबसे पहले यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की। उसके बाद उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरे छोटे भाई की तरह हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी का मुख्‍यमंत्री बनना एक नए युग का सूत्रपात है।

साध्‍वी उमा भारती ने इस दौरान गंगा सफाई को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि गंगा के तटों पर विस्‍तार से हमें काम करना है। उसमें से बहुत सारा काम प्रदेश सरकार के माध्‍यम से होना है, जिन्‍हें जल्‍द ही योगी सरकार को सौंप दिया जाएगा।

उन्होंने लखनऊ में गोमती रिवर फ्रंट परियोजना पर बात करते हुए कहा कि उसमें कई कमियां सामने आई हैं। जल्द ही बुंदेलखंड वासियों को सूखे से निजात मिलेगा। उन्होंने बताया कि सरकार पेयजल संकट पर तेजी काम रही है।

 

 

 

TOPPOPULARRECENT