Tuesday , August 22 2017
Home / Hyderabad News / राम मंदिर रिमार्क्स, उत्तरप्रदेश के वज़ीर बरतरफ़

राम मंदिर रिमार्क्स, उत्तरप्रदेश के वज़ीर बरतरफ़

लखनऊ 26 दिसंबर: उत्तरप्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के लीडर ओमपाल नेहरा को मुमलिकती वज़ीर के ओहदे से बरतरफ़ कर दिया क्युं कि उन्होंने अयोध्या और मथुरा में मंदिरों की तामीर के लिए मुसलमानों को मदद करने कहा था।

समाजवादी पार्टी के तर्जुमान और का बीनी वज़ीर राजिंदर चौधरी ने पी टी आई से कहा कि नेहरा को चीफ़ मिनिस्टर ने बरतरफ़ कर दिया। चीफ़ मिनिस्टर अखिलेश यादव जो हुक्मराँ समाजवादी पार्टी के रियासती सदर भी हैं, ये क़दम एक ऐसे वक़्त उठाया है जब राम मंदिर का मसला फिर एक मर्तबा मौज़ू बन गया जब विश्व हिंदू परिषद की तरफ से राम मंदिर की तामीर के लिए दो लारियों के ज़रीये अयोध्या को पत्थर पहुंचाए गए।

नेहरा ने कहा था कि राम मंदिर अगर अयोध्या में नहीं तो फिर कहाँ तामीर किया जाएगा? ये एक हस्सास और जज़बाती मसला है। मथुरा में जहां हम लार्ड कृष्णा की पूजा करते हैं वहां कैसे कोई मस्जिद हो सकती है।

मुस्लमानों को चाहीए कि वो इन मसाइल को ख़त्म करने के बारे में सोचें और दरहक़ीक़त वो कारसेवा के लिए आगे आएं और कहा कि इन मुक़ामात पर मंदिर तामीर किए जाएं। हमें इन (विहिप) के जाल में नहीं फँसना चाहीए।

TOPPOPULARRECENT