Friday , August 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / राम व सम्राट अशोक की तरह नरेंद्र मोदी : सुशील कुमार मोदी

राम व सम्राट अशोक की तरह नरेंद्र मोदी : सुशील कुमार मोदी

पटना : पटना में सम्राट अशोक की 2321वीं जयंती के मौके पर राष्ट्रवादी कुशवाहा परिषद की तरफ से प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इस प्रोग्राम में बिहार प्रदेश भाजपा के तमाम सिनियर लिडरों ने हिस्सा लिया. साथ ही रियासत भर से कुशवाहा समाज के लोग इस प्रोग्राम में शामिल हुए. प्रोग्राम में बीजेपी के सिनियर लिडर और साबिक नायब वजीरे आला सुशील कुमार मोदी ने वजीरे आजम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. सुशील मोदी ने कहा कि राम के बाद सम्राट अशोक को माना गया है और इस कड़ी में वजीरे आजम नरेंद्र मोदी भी आते हैं

facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सुशील मोदी ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह बिहार में पैदा हुए सम्राट अशोक को चक्रवर्ती कहा गया है और उन्होंने भारत में एक ताकतवर सम्राज्य कायम करने का काम किया. सम्राट अशोक के बाद वजीरे आजम नरेंद्र मोदी ही एक ऐसे शख्स हैं जिनकी कियादत में हुकूमत की वजह से दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. सुशील मोदी के अलावा प्रोग्राम में मंगल पांडेय, विधानसभा में विरोधी दल के लिडर प्रेम कुमार भी शामिल हुए.

बीजेपी के प्रदेश सदर मंगल पांडेय ने भी सभा को खिाताब करते हुए कहा हुए नीतीश कुमार के भगवा और तिरंगे पर सवाल उठाए जाने को लेकर जवाब दिया. इस मौके पर कुशवाहा भारी तादाब में कुशवाहा समाज के लोग मौजूद थे.

TOPPOPULARRECENT