Thursday , June 22 2017
Home / Politics / राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया गांधी से मिलेंगे बीजेपी नेता

राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया गांधी से मिलेंगे बीजेपी नेता

राष्ट्रपति चुनावों को लेकर जारी दंगल अब अहम मोड़ पर पहुंच चुका है। फिलहाल इस अहम चुनाव से जुड़ी जो खबरें सामने आ रही हैं वे संयुक्त उम्मीदवार की कवायद की ओर इशारा कर रही हैं। राष्ट्रपति चुनाव के सिलसिले में बीजेपी की कमिटी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से शुक्रवार को मुलाकात करने वाली है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी की टीम सोनिया गांधी और सीपीएम नेता सीताराम येचुरी से शुक्रवार को मुलाकात कर सकते हैं। गौरतलब है कि बीजेपी ने राष्ट्रपति चुनाव को देखते हुए 3 लोगों की एक कमिटी बना रखी है। इस कमिटी में वेकैंया नायडू, राजनाथ सिंह और अरुण जेटली शामिल हैं।

राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू पहले ही इस मसले पर एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और बीएसपी के सतीश मिश्रा से बात कर चुके हैं। इसके अलावा इन दोनों नेताओं ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ हुई बैठक में पीएम मोदी को भी राष्ट्रपति चुनावों को लेकर चल रही गतिविधियों से अवगत कराया है।

टॉप कॉमेंट
भारत का राष्ट्रपति यदि किसी राजनीति दल से संबन्धित न होकर यदि शिक्षाविद्,उच्च कोटि का सामाजिक कार्यकर्ता उच्चकोटि का संगीतज्ञ अथवा इसी प्रकार के सम्मानित व्यक्ति को बनाना चाहिए राज…+

Top Stories

TOPPOPULARRECENT