Wednesday , August 23 2017
Home / International / ट्रंप हर दिन खुद ही साबित करते हैं कि वह राष्ट्रपति बनने के लायक नही- ओबामा

ट्रंप हर दिन खुद ही साबित करते हैं कि वह राष्ट्रपति बनने के लायक नही- ओबामा

लॉस वेगास। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप हर एक दिन खुद को राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य साबित करते हैं। इसके साथ ओबामा ने अभी तक ट्रंप की बयानबाजी का साथ देने के लिए रिपब्लिकन नेताओं की खिंचाई भी की। ओबामा ने लॉस वेगास में एक चुनावी रैली में कहा, अगर हमने अगले 16 वर्षों में उतनी कड़ी मेहनत नहीं की जितना हम कर सकते हैं तब हमने जितनी भी प्रगति की है वह सभी मिट्टी में मिल सकती है।

आपको एक ऐसा व्यक्ति मिला है जो हर एक दिन, हर एक तरीके से अपने आप को राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य साबित करता है। उन्होंने दर्शकों की वाहवाही के बीच कहा, दूसरी तरफ आपको कोई ऐसा मिला है जो उतना योग्य है जितना राष्ट्रपति पद के लिए होना चाहिए हिलेरी क्लिंटन।

ओबामा ने कहा कि वर्षों से, रिपब्लिकन नेताओं और फार-राईट मीडिया आउटलेट्स ने उनके और क्लिंटन के बारे में सभी प्रकार की बकवास बाते की हैं। उन्होंने दर्शकों से कहा, उन्होंने कहा कि मैं यहां पैदा नहीं हुआ हूं। उन्होंने कहा कि जलवायु परिवर्तन एक धोखा है। उन्होंने कहा कि मैं हर किसी से बंदूकें लेने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं मार्शल लॉ लागू करने जा रहा हूं। वे वर्षों से ये सब बाते कर रहे हैं। लोग यह सब सुन रहे हैं और वे सोचना शुरू कर रहे हैं कि शायद यह सच हो सकता है।

TOPPOPULARRECENT