Saturday , September 23 2017
Home / Crime / राष्ट्रीय स्तर की तैराक ने फांसी लगाकर दी जान

राष्ट्रीय स्तर की तैराक ने फांसी लगाकर दी जान

पश्चिम रेलवे में काम करने वाली राष्ट्रीय स्तर की 23 साल की एक तैराक ने मध्य मुम्बई के लोअर पारेल में अपने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार तनिका धारा को कल लोअर पारेल की पूनावाला बिल्डिंग में अपने निवास में मृत पाया गया। उन्होंने पिछले साल सितंबर में 70वीं राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में एक मीटर की स्प्रिंगबोर्ड स्पर्धा में रजत पदक और वर्ष 2015 में तिरूवनंतपुरम में 35 वें राष्ट्रीय खेलों में कांस्य पदक जीता था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना तब सामने आयी जब उनकी एक दोस्त कल उनके निवास पर पहुंची और उसने पाया कि रूम अंदर से बंद है। तनिका को बार बार फोन करने पर उसे कोई जवाब नहीं मिला। अधिकारी के अनुसार आखिरकार तनिका की दोस्त और कुछ पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो उसे खिड़की की ग्रिल से फांसी के फंदे से लटकते पाया। तनिका को एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार तनिका के माता-पिता को इस घटना की सूचना दे दी गयी है जो कोलकाता में रहते हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस आत्महत्या के पीछे की वजह का अबतक पता नहीं चला है। जांच चल रही है।

TOPPOPULARRECENT