Sunday , August 20 2017
Home / Delhi News / राहुल के पास खुद सबूत नहीं कि वे किसकी औलाद हैं: BJP संसद बाबु लाल

राहुल के पास खुद सबूत नहीं कि वे किसकी औलाद हैं: BJP संसद बाबु लाल

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबू लाल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए विवादित शब्द का पर्योग करते हुए कहा कि राहुल गांधी को किस चीज का सबूत चाहिए, सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं है कि वे किसकी पैदाइश हैं. इतना ही नहीं उन्होंनेआगे कहा कि ‘ये लोग हमारी सेना पर उंगली उठा रहे हैं. इसलिए ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए.
’ बता दें, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा था कि पीएम मोदी जवानों के खून की ‘दलाली’ कर रहे हैं.इस के जवाब में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि राहुल गांधी जिस तरह के शब्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, इससे जाहिर होता है कि उन्होंने कोई शिक्षा हासिल नहीं की या फिर उन्हें अपने दिमाग का चेअकप कराना चाहिए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार,राहुल गाँधी के इस बियान के जवाब में बीजेपी संसद बाबु लाल ने आज कहा कि राहुल गांधी को किस चीज का सबूत चाहिए, सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं है कि वे किसकी पैदाइश हैं. ये लोग हमारी सेना पर उंगली उठा रहे हैं. इसलिए ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए.
वहीँ आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा था कि राहुल को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था. राहुल गांधी ने हमारे जवानों के लिए जो भी कहा है मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूं. ऐसे शब्द(दलाली) राहुल गांधी को इस्तेमाल नहीं करने चाहिए थे. यह समय हमारे लिए एकजुट रहने और आर्मी के साथ खड़े रहने का है.
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 6 अक्टूबर को कहा था हमारे जवान जिन्होंने अपना खून दिया है, जम्मू और कश्मीर में खून दिया है, जिन्होंने हिन्दुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किये हैं, उनके खून के पीछे आप (मोदी) छिपे हैं. उनकी आप दलाली कर रहे हो, ये बिल्कुल गलत है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों की शहादत का राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास करने का आरोप लगाया था.

TOPPOPULARRECENT