Monday , October 23 2017
Home / Uttar Pradesh / राहुल गाँधी की दीवानी कांग्रेस कार्यकर्ता ने मचाया बवाल,”राहुल हर दिन सपने में आकर मुझसे शादी का करते हैं वादा”

राहुल गाँधी की दीवानी कांग्रेस कार्यकर्ता ने मचाया बवाल,”राहुल हर दिन सपने में आकर मुझसे शादी का करते हैं वादा”

इलाहाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से शादी करने के जिद लिए कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता ने इलाहाबाद में उस जगह पहुंच कर खूब उत्पात मचाया जहाँ राहुल गाँधी अपनी माँ और बहन के साथ अपनी दादी इंदिरा गाँधी की जन्म दिवस समारोह में पहुंचे थे। इस महिला ने कांग्रेस की और महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की। उसके इस तमाशे से मची अफरा-तफरी के कारण वहां पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया।

यह महिला बार यही चिल्ला रही थी कि राहुल गाँधी रोज उसके सपने में आकर उसे शादी करने का वादा करते हैं। वहां पहुंची पुलिस और लोगों द्वारा खूब समझाने पर भी ये महिला टस से मस नहीं हुई और चट मंगनी पट ब्याह की जिद पर अड़ी रही और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस के सामने महिला से हाथापाई की। पुलिस की हिरासत में जाकर भी महिला शादी की बात ही दोहरा रही थी। महिला ने बताया कि उसकी उम्र 45 साल है और वह कांग्रेस पार्टी के फ्रंटल संगठन सेवादल की महिला विंग में संगठन मंत्री है। महिला का कहना है कि उन्होंने अब तक राहुल गाँधी के कारण ही शादी नहीं की है।

महिला का दावा है कि वह राहुल गाँधी को दो बार शादी के रिश्ते के लिए पैगाम भी भेज चुकी है। इसके पीछे की वजह उसने बताई कि १२ साल पहले उसे आकाशवाणी हुई थी कि उसकी शादी राहुल गाँधी से होगी जिससे राहुल गाँधी की भी किस्मत खुल जायेगी। राहुल की दीवानी ये महिला राहुल के पीछे दिल्ली समेत कई शहरों के चक्कर लगा चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT