Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / राहुल गांधी आज तेलंगाना के दौरे पर, 15 किमी चलेंगे पैदल

राहुल गांधी आज तेलंगाना के दौरे पर, 15 किमी चलेंगे पैदल

हैदराबाद: कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी आज से दो दिन के दौरे पर तेलंगाना जा रहे हैं। राहुल इस दौरे के दौरान आदिलाबाद जिले में 15 किलोमीटर के फासले को पैदल तय करेंगे और मौसम की मार से बेहाल किसानों से मुलाकात करेंगे। रियासत तेलंगा

हैदराबाद: कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी आज से दो दिन के दौरे पर तेलंगाना जा रहे हैं। राहुल इस दौरे के दौरान आदिलाबाद जिले में 15 किलोमीटर के फासले को पैदल तय करेंगे और मौसम की मार से बेहाल किसानों से मुलाकात करेंगे। रियासत तेलंगाना कांग्रेस कमेटी के सदर मल्लू के मुताबिक, राहुल मुल्क में और खासतौर पर रियासत में किसानों की हालत को समझने के लिए यहां आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल कांग्रेस कल रात निर्मल कस्बे में ठहरेंगे। 2 जून, 2014 को आंध्र प्रदेश से अलग रियासत बनने के बाद यह राहुल का पहला तेलंगाना दौरा होगा और इसे पार्टी कारकुनों में जोश भरने के कदम के तौर पर देखा जा रहा है। अलग रियासत तेलंगाना की तामीर का सेहरा लेने और जारिहाना मुहिम चलाने के बावजूद कांग्रेस गुजश्ता रियासत की विधानसभा इलेक्शन हार गई थी। राहुल यहां जुमेरात की शाम चार बजे यहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे और उस्मानिया युनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के साथ बातचीत करेंगे।

स्टूडेंट्स रोजगार के मुद्दों पर तहरीक कर रहे हैं। इसके बाद राहुल सडक रास्ते से निर्मल की ओर रवाना होंगे और रास्ते में कुछ जगहों पर रूक सकते हैं। जुमे के रोज़ राहुल सुबह सात बजे वडियाला गांव से पैदल सफर निकालेंगे।

टीपीसीसी लीडर ने कहा, वह उन किसानों के खानदानो से मुलाकात कर उन्हें तसल्ली देंगे, जिन्होंने तेलंगाना में खेती पर आयी मुसीबत की वजह से खुदकुशी कर ली। राहुल शाम चार बजे कोराटिकाल गांव में किसानों से मुखातिब करेंगे और इसके बाद हैदराबाद लौट आएंगे। मल्लू के मुताबिक वह रात आठ बजे तक दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT