Friday , October 20 2017
Home / India / राहुल गांधी का दौरा तमिलनाडु, काश्तकारों के मसाइल उठाईंगे

राहुल गांधी का दौरा तमिलनाडु, काश्तकारों के मसाइल उठाईंगे

चेन्नाई: पंजाब और तेलंगाना में काश्तकारों के मसाइल उठाने के बाद नायब सदर कांग्रेस राहुल गांधी ईसी किस्म की मुहिम के लिए तमिलनाडु का दौरा करेंगे। प्रदेश कांग्रेस तमिलनाडु ने कहा कि इस सिलसिले में एक क़रारदाद तमिलनाडु कांग्रेस कम

चेन्नाई: पंजाब और तेलंगाना में काश्तकारों के मसाइल उठाने के बाद नायब सदर कांग्रेस राहुल गांधी ईसी किस्म की मुहिम के लिए तमिलनाडु का दौरा करेंगे। प्रदेश कांग्रेस तमिलनाडु ने कहा कि इस सिलसिले में एक क़रारदाद तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के एक्ज़िक्युटिवज़ ने मंज़ूर की है।

कल हिंद कांग्रेस कमेटी के सेक्रेटरी जनरल मुकुल वासनिक और सदर प्रदेश कांग्रेस एफ़ वी के एस अलानगोवन ने कहा कि राहुल गांधी ने रियासत के दौरे की दावत क़बूल करली है और वो तमिलनाडु कांग्रेस की दरख़ास्त पर काश्तकारों से मुलाक़ातें करेंगे। रियासती हुकूमत ने मुबय्यना तौर पर खु़फ़ीया तौर पर काश्तकारों के साथ दुश्मनी की कार्यवाहीयां की हैं, उनके मुफ़ादात की ख़िलाफ़वरज़ी की गई है।

अन्ना डी एम के हुकूमत हुसूल अराज़ी क़ानून की ताईद कररही है जिस की वजह से रियासती काश्तकार परेशान हैं क्योंकि इनका रोज़गार मुतास्सिर होसकता है। अन्ना डी एम के ने कहा कि हुकूमत के इक़दामात की ताईद नहीं की जाएगी बल्कि इस के ख़िलाफ़ एहतेजाज किया जाएगा। पार्टी ने अवाम दुश्मन एजंडा बी जे पी ज़ेर-ए-क़ियादत एन डी ए हुकूमत के दौरान इख़तियार किया है।

TOPPOPULARRECENT