Saturday , September 23 2017
Home / Hyderabad News / राहुल गांधी का 24 जुलाई को आंध्र प्रदेश का दौरा

राहुल गांधी का 24 जुलाई को आंध्र प्रदेश का दौरा

हैदराबाद 22 जुलाई कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी 24 जुलाई को आंध्र प्रदेश में अनंतपुर ज़िला का दौरा करेंगे। इस मौके पर अपनी पद यात्रा के दौरान राहुल गांधी किसानों बाफ़िंदों और सेल्फ हेल्प् ग्रुपस की ख़वातीन से तबादला-ए-ख़्याल भी करेंगे।

राहुल गांधी इस से पहले इस तरह के दौरे पंजाब और तेलंगाना में करचुके हैं। वो ख़ुशकसाली से मुतास्सिरा ज़िला अनंतपुर यौरा चीरोव गावं से 24 जुलाई की सुबह अपनी पद यात्रा का आआज़ करेंगे।

आंध्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक आलामीया में ये बात बताई गई। अपनी पद यात्रा के दौरान राहुल गांधी किसानों बाफ़िंदों और तलबा वग़ैरा से बातचीत करेंगे। इस के अलावा वो भारत रतन बी आर अंबेडकर और आँजहानी चीफ़ मिनिस्टर वाई एस राज शेखर रेड्डी के मुजस्समों पर गुलहाए अक़ीदत भी पेश करेंगे।

आलामीया में कहा गया हैके वो मज़ीद दो गावों में अपनी पद यात्रा जारी रखेंगे और क़ौमी ज़मानत रोज़गार स्कीम के वर्कर्स के अलावा मुख़्तलिफ़ गावों के तारिक़ वतन मज़दूरों से भी बातचीत करेंगे। शेडूल के मुताबिक़ राहुल गांधी एक किसान हरी नाथ रेड्डी के अरकाने ख़ानदान से भी मुलाक़ात करने वाले हैं जिस ने ख़ुदकुशी करली थी। पद यात्रा के इख़तेताम के बाद राहुल गांधी अवामी नुमाइंदों से मुलाक़ात करेंगे और पट्टा प्रति में कांग्रेस के सीनीयर क़ाइदीन से तबादला-ए-ख़्याल करेंगे। पट्टा प्रति में राहुल गांधी सत्य साई बाबा की समाधि पर भी जाऐंगे और अपना दौरा मुकम्मिल करेंगे

TOPPOPULARRECENT