Friday , September 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / राहुल गांधी का RSS पर निशाना, कहा ‘कुछ ताकतें देश का माहौल खराब करना चाहते हैं’

राहुल गांधी का RSS पर निशाना, कहा ‘कुछ ताकतें देश का माहौल खराब करना चाहते हैं’

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के सद्भाव को बाधित करने के लिए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्यों को निशाना बनाते हुए कहा कि कुछ ताकतें देश की शांति खराब करने की कोशिश कर रही हैं।

श्री गांधी ने गायिका शभा मुद्गल को 15.2014 को राजीव गांधी सद्भावना पुरस्कार दिए जाने के मौके पर कहा कि कुछ ताकतें देश का माहौल खराब करना चाहते हैं, लेकिन देश की जनता इन शक्तियों को अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि संगीत श्रोताओं के बीच मजबूत तार काम करता है और सुश्री मुद्गल के गीतों ने लोगों के बीच समन्वय की है। दिवंगत राजीव गांधी ने भी राजनीतिक जीवन में यही करिश्मा दिखाया था।

उन्होंने कहा, ‘भारत ने आज जो कुछ हासिल किया है, वह देश के उन नागरिकों के लिए धन्यवाद है जिन्होंने सद्भाव का रास्ता अपनाया है। दुर्भाग्य से कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विभाजन रेखा खींचना चाहते हैं। ऐसे लोग देशवासियों के बीच मजबूत रिश्ते को तोड़ने के लिए काम कर रहे हैं। वह सद्भाव के माहौल को खराब करना चाहते हैं ‘। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग भले ही थोड़ी देर के लिए यह सोच सकते हैं कि वे अपने एजेंडे में सफल रहे हैं, लेकिन उनकी ‘सफलता’ अल्पकालिक होगी।

TOPPOPULARRECENT