Friday , August 18 2017
Home / Khaas Khabar / राहुल गांधी के घर पहुंची नजीब की मां फ़ातिमा नफीस

राहुल गांधी के घर पहुंची नजीब की मां फ़ातिमा नफीस

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के लापता छात्र नजीब अहमद की तलाशने की सारी कोशिशे नाकाम होती दिख रही है। एक तरफ दिल्ली पुलिस की नाकामी,जेएनयू प्रशासन के गैर-जिम्मेदारी भरा रवैया काफी विरोध हो रहा है। दुसरी तरफ इस मामले पर नेताओं के बयानबाजी का दौर भी चल रहा है। लेकिन इन सब के बीच एक बेबस मां को उसके बेटे से अब तक कोई मिलवा नहीं पाया है। नजीब की वापसी की जद्दोजहद की कड़ी को किशनगंज (बिहार) के लोकसभा सांसद मौलाना अहमद असराउल हक कासमी ने भी आगे बढ़ाया। मौलाना असराउल हक कासमी ने नजीब के परिवार को राहुल गांधी के घर कल गुरुवार की रात परिवार से मुलाकात करवाई। मौलाना असराउल हक कासमी ने राहुल गांधी से कहा नजीब की वापसी के लिए हर संघर्ष में आप का साथ चाहिए।

मौलाना कासमी ने कहा इस मामले में कोर्ट की निगरानी एस.आई.टी का गठन हो जो इस पूरे मामले की निष्पक्ष तफ्तीश करें। और इस बात का भरोसा कायम किया जाये कि जो भी इसमें कसुरवार है उनके सख्त एक्शन लिया जाये कहीं से भी उनको बचाने की कोशिश नहीं की जाये।

नजीब की मां फातिमा नफीस ने राहुल गांधी से कहा कि हमने सुना है कि आप गरीबों और शोषितों की आवाज को बुलंद करते हैं। हम इस उम्मीद से आप के पास आये हैं कि आप हमारी आवाज को भी उठायेंगे और मेरे बेटे को मुझसे मिलवाने की हर मदद करेंगे।

राहुल गांधी ने नजीब की मां को आश्वासन दिया कि आप की लड़ाई में वो आपके साथ है उनसे जो बन पड़ेगा वो करेंगे।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी नजीब के परिवार से मिलने गये थे। साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राष्ट्रपति से मुलाकात की थी। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने आश्वासन दिया है कि विश्वविद्यालय के लापता छात्र के बारे में वह गृह मंत्रालय और जेएनयू प्रशासन से रिपोर्ट मांगेंगे।

TOPPOPULARRECENT