Wednesday , August 23 2017
Home / Election 2017 / राहुल गांधी ने मोदी मुर्दाबाद का नारा लगाने से मना किया, कहा- ‘ऐसा काम आरएसएस के लोग करते हैं’

राहुल गांधी ने मोदी मुर्दाबाद का नारा लगाने से मना किया, कहा- ‘ऐसा काम आरएसएस के लोग करते हैं’

जौनपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस सभा से राहुल ने नोटबंदी और किसानों की कर्ज माफी का मुद्दा एक बार फिर उठाया। उन्होंने पीएम मोदी को अमीर लोगों का हितैषी करार दिया लेकिन मुर्दाबाद के नारे का विरोध करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। उनके साथ हमारी राजनीतिक लड़ाई हो सकती है लेकिन प्रधानमंत्री मुर्दाबाद कहना कांग्रेस पार्टी का काम नहीं है। मुर्दाबाद का नारा कट्टरपंथी लोग लगाते हैं आरएसएस के लोग लगाते हैं।

राहुल ने इस सभा से एक बार फिर नोटबंदी का जिक्र किया। उन्होंने कहा, 8 नवंबर को जो फैसला लिया गया वो कालाधन के खिलाफ नहीं था वो किसान और गरीब लोगों के खिलाफ था। प्रधानमंत्री अमीरों का कर्ज माफ करते हैं, आप हिंदुस्तान के किसानों का कर्ज माफ करो। मैंने उन्हें कहा कि आप किसानों का कर्ज माफ कीजिए उन्होंने मेरे इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया एक शब्द तक नहीं कहा।

देश में 50 परिवारों के पास देश का सबसे बड़ा धन का भाग है और यह पीएम की देन है। इन परिवार के साथ मोदी जी विदेश जाते हैं उनके जहाज में बैठते हैं। 8 नवंबर के बाद मोदी जी ने 1200 करोड़ की टॉफी माल्या को दी है। मोदी जी ने 99 प्रतिशत लोगों से उन्हें पूछे बिना उनका खून निकाल लिया है।

TOPPOPULARRECENT