Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / राहुल गांधी बोलने लगे हैं, अगर वे नहीं बोलते तो भूकंप आ जाता: मोदी

राहुल गांधी बोलने लगे हैं, अगर वे नहीं बोलते तो भूकंप आ जाता: मोदी

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में महामना मालवीय कैंसर संस्थान का शिलान्यास करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को राहुल गांधी पर पलटवार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने तंज करते हुए कहा कि राहुल गांधी बोलने लगे हैं तो लोग भी हैरान हैं। उसके बाद उन्होंने कहा कि पता नहीं चल रहा है कि राहुल गांधी अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं या मेरा।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के लोग सब जानते हैं और वे सरकार के साथ हैं। कांग्रेस की असलियत भी सबको पता है। अपने विरोधियों की तुलना पाकिस्तान से करते हुए मोदी ने कहा कि पाकिस्तान भी इसी तरह से भारत के खिलाफ माहौल खराब करने की कोशिश करता है। फिर उन्होंने कहा कि कुछ दलों के नेता बेईमानों के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ नेता कालेधन वालों के साथ है, लेकिन सरकार अपना काम जारी रखेगी। ये जनता के कल्याण का पर्व है। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के युवा नेता अभी भाषण देना सीख रहे हैं। अच्छा हुआ अभी बोलना शुरू कर दिया। अब पता चला कि क्या है उनकी शख्सियत। वे न बोलते तो बड़ा भूकंप आ जाता।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा था कि आयकर विभाग के पास मोदी जी के खिलाफ पिछले ढाई साल से साक्ष्य मौजूद है। इन साक्ष्यों के मुताबिक, जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थें तो छह महीने में सहारा के लोगों ने नरेंद्र मोदी को करोड़ों रुपये दिए गए। राहुल गांधी ने यह भी कहा था कि इस भ्रष्टाचार की स्वतंत्र जांच होनी चाहिए और इसका जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT