Thursday , August 17 2017
Home / Delhi News / राहुल गांधी लोकसभा में सोए नहीं थे बल्कि चिंतन कर रहे थे: तहसीन पूनावाला

राहुल गांधी लोकसभा में सोए नहीं थे बल्कि चिंतन कर रहे थे: तहसीन पूनावाला

Image Courtesy: Amar Ujala

नई दिल्ली: कांग्रेस के वाईस-प्रेजिडेंट राहुल गांधी पर एक बार फिर से लोकसभा में सोने का आरोप लगा है।  कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी का कहना है कि लोकसभा में चल रहे इतने शोर-शराबे में किसी को नींद कैसे आ सकती है। इस मामले में कांग्रेस समर्थक माने जाने वाले तहसीन पूनावाला का कहना है कि राहुल गांधी सोए नहीं थे बल्कि चिंतन कर रहे थे। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब चुटकी ली। सत्य नारायण ने लिखा है- राहुल रात को कम टीवी देखा करो, अभी मॉनसून सत्र चल रहा है।
हिमांशु श्रीवत्स ने ट्विटर हैंडल [email protected] से लिखा है- बोलते हुए राहुल गांधी से बेहतर हैं सोते हुए राहुल। वहीं संतोष कुमार सिंह (@santosh58211932) कहते हैं- लगता है राहुल जी को थकान हो गई है। लगता है छुट्टियों का टाइम आ गया है।
ट्विटर हैंडल [email protected] से बसंत लिखते हैं- राहुल गांधी: मैं सोया नहीं था… पोकेमोन खेलते-खेलते आँखें पथरा गई थीं, बंदा पलक भी ना झपके, भला! ट्विटर हैंडल [email protected] से लिखा गया है- राहुल गांधी सो नहीं रहे थे। वे लोगों को प्रेरणा दे रहे थे, वे खुद प्रेरणा रहे हैं और आगे भी लाखों लोगों को अपने पर जोक लिखने के लिए प्रेरणा देते रहेंगे। @Ajeeb_Daastaan ने लिखा है- राहुल गांधी संसद में सोते हैं, तो राष्ट्रीय समाचार बन जाता है। मैं क्लास में सोता हूँ तो बाहर निकाल दिया जाता हूँ। रमेश श्रीवत्स ने लिखा है- मुझे लगता है कि राहुल गांधी को अब ZZZZZ श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी।

TOPPOPULARRECENT