Thursday , August 24 2017
Home / Khaas Khabar / राहुल गांधी 27 अगस्त को उस्मानिया यूनीवर्सिटी का दौरा करेंगे

राहुल गांधी 27 अगस्त को उस्मानिया यूनीवर्सिटी का दौरा करेंगे

हैदराबाद 08 अगस्त:नायब सदर कांग्रेस राहुल गांधी के दौरा तेलंगाना को क़तईयत दे दी गई है। वो 27 अगस्त को उस्मानिया यूनीवर्सिटी और 28 अगस्त को वर्ंगल का दौरा करेंगे।

उस्मानिया यूनीवर्सिटी तलबा जवाइंट एक्शण कमेटी ने सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस उत्तम कुमार रेड्डी वर्किंग प्रेसीडेंट दिल्ली पहोनचकर राहुल गांधी से मुलाक़ात की।

इस मौके पर साबिक़ वज़ीर डी के अरूना रुकने असेंबली संपत कुमार तलबा तंज़ीम एन एसयू आई के क़ौमी सेक्रेटरी आमिर जावेद के अलावा दूसरे मौजूद थे। उस्मानिया यूनीवर्सिटी के तलबा ने राहुल गांधी को बताया कि तलबा ने तेलंगाना की तहरीक में इंतेहाई अहम रोल अदा किया। अपनी तालीम की परवाह नहीं की और मुलाज़िमतों को ठुकराया यहां तक कि सैंकड़ों तलबा-ओ-नौजवानों ने जान की क़ुर्बानी दी है।

तहरीक के दौरान पुलिस लाठी का सामना किया झूटे मुक़द्दमात के तहत जेल गए तहरीक में तलबा की ताईद हासिल करने वाली टी आर एस इक़तिदार हासिल करते ही मुख़ालिफ़ तलबा पालिसीयों पर अमल कर रही है।

यूनीवर्सिटी के तलबा पर कई मर्तबा लाठी चार्ज हुआ। मुलाज़िमतों की फ़राहमी में बेरोज़गार नौजवानों की बजाये कॉन्ट्रैक्ट मुलाज़मीन की ख़िदमात को मुस्तक़िल करके नौजवानों से नाइंसाफ़ी की जा रही है।

तलबा के मसाइल सुनने वो ( राहुल ) उस्मानिया यूनीवर्सिटी का दौरा करें। राहुल गांधी ने तलबा की दावत को क़बूल करके 27 अगस्त को उस्मानिया यूनीवर्सिटी का दौरा करने से इत्तिफ़ाक़ किया।

मल्लू भट्टी विक्रमारका ने कहा कि समाज के तमाम तबक़ात से तेलंगाना में नाइंसाफ़ी हो रही है। हुकूमत वादों की तकमील में नाकाम है किसान ख़ुदकुशी कर रहे हैं। एससी तबक़ा को फ़ी ख़ानदान 3 एकऱ् अराज़ी देने और ग़रीब अवाम को डबल बेडरूम फ़्लैट देने का वादा किया गया इस पर अमल आवरी नहीं हुई।

TOPPOPULARRECENT