Monday , August 21 2017
Home / Social Media / राहुल जी, मोदी जी के पर्सनल करप्शन के बारे में कब बताएंगे: केजरीवाल

राहुल जी, मोदी जी के पर्सनल करप्शन के बारे में कब बताएंगे: केजरीवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच हुए मुलाकात को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है। शनिवार को केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा राहुल गांधी से पूछा, “राहुल जी, मोदी जी के पर्सनल करप्शन के बारे में कब बताएंगे?”

केजरीवाल ने अपने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने राहुल गांधी राहुल गांधी के उस ट्वीट को री-ट्विट किया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अपनी मुलाकात का जिक्र किया था।

दरअसल, शुक्रवार को राहुल गांधी समेत कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल किसानों के मांगों को लेकर प्रधानमंत्री मुलाकात किया था। उस प्रतिनिधि मंडल ने प्रधानमंत्री से किसानों की कर्ज माफी समेत किसानों से जुड़े कई अन्‍य मांगों का ज्ञापन सौपा। साथ-साथ नोटबंदी की वजह से आ रही समस्याओं पर भी बात की थी। प्रधानमंत्री से मिलने के बाद राहुल की अगुआई वाली कांग्रस प्रतिनिधि मंडल ने बताया था कि उन्होंने प्रधानमंत्री से ऋण, न्‍यूनतम स‍मर्थन मूल्‍य और आत्‍महत्‍या जैसे मुद्दों पर बात की।

गौरतल है कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के पहले राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ निजी भ्रष्टाचार के सबूत हैं। राहुल ने यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री उनसे डरे हुए हैं, इसलिए उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने दावा किया था कि जब वे संसद में बोलेंगे तो प्रधानमंत्री के भ्रष्टाचार का गुब्बारा फूट जाएगा।

TOPPOPULARRECENT