Wednesday , August 16 2017
Home / Entertainment / रिटायर होने वाले हैं किंग खान, बस एक और नैशनल अवार्ड की है ख्वाहिश।

रिटायर होने वाले हैं किंग खान, बस एक और नैशनल अवार्ड की है ख्वाहिश।

नई दिल्ली: अपने अलग अंदाज और बेहतरीन अदाकारी की बदौलत हर फिल्म को सुपरहिट बनाने का दम रखने वाले शाहरुख़ खान यानि किंग खान जल्द ही रिटायर हो सकते हैं। जी हाँ यह सुनकर हमारे दिल में भी कुछ ऐसी ही सनसनाहट हुई थी जैसी की शाहरुख़ के बाकी फैन महसूस कर रहे होंगे।
दरअसल शाहरुख़ जिन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘फैन‘ की शूटिंग खत्म की है ने अपनी एक इंटरव्यू के जरिये कहा है कि उनके लिए अब इस उम्र में पहुँच कर एक 24 साल के लड़के का किरदार निभाने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी है।

फिल्म की शूटिंग के बारे में बताते हुए शाहरुख़ ने कहा कि फिल्म में जो किरदार उन्होंने ने निभाया है वह काफी हद्द तक उनकी निजी ज़िन्दगी से मेल खाता है।

उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें तैयार करने में मेकअप आर्टिस्ट को करीबन 4 घंटों का वक़्त लगता था। जो अपने आप में ही एक बहुत मशक्कत का काम है। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए स्पॉट बॉय से लेकर डायरेक्टर तक सबने जी-तोड़ मेहनत की है।

उन्होंने कहा कि वो फिल्म में मिले दिल्ली में रहने वाले एक लड़के का किरदार निभा कर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब वह किसी एक्टर को दिल्ली में रहने वाले लड़के का किरदार करते हुए देखते थे जो दिल्ली का रहने वाला नहीं है तो उन्हें यह बात बुरी लगती थी। मुझे लगता था की मुझे ऐसा मौका क्यों नहीं मिल रहा जिसमें मुझे यह किरदार निभाने को मिल सके। लेकिन अब जब यह किरदार मुझे इस फिल्म के जरिये मिला है तो मैं खुश हूँ।

आपको बता दें कि शाहरुख की यह फिल्म इस साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। जब उनसे यह सवाल पुछा गया कि क्या वह सभी अवार्ड जीत लेना चाहते हैं तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने मज़ाकी लहजे में कहा: ” मैं बस एक नैशनल अवार्ड मिलने का इंतज़ार कर रहा हूँ जिसके बाद मैंने रिटायर होने का फैसला लिया है

TOPPOPULARRECENT