Thursday , October 19 2017
Home / Uttar Pradesh / रिम्स में सीनियर-जूनियर भिड़े कपड़े उतरवाकर रॉड से पीटा

रिम्स में सीनियर-जूनियर भिड़े कपड़े उतरवाकर रॉड से पीटा

राजेंद्र इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में जूनियर तालिबे इल्म और उन्हीं के सीनियर बैच के तालिबे इल्म के दरमियान जमकर मारपीट हुई। एक नंबर हॉस्टल के कॉमन रूम में बुलाकर तालिबे इल्म को पीटा गया और फिर सात नंबर हॉस्टल में भी ज

राजेंद्र इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में जूनियर तालिबे इल्म और उन्हीं के सीनियर बैच के तालिबे इल्म के दरमियान जमकर मारपीट हुई। एक नंबर हॉस्टल के कॉमन रूम में बुलाकर तालिबे इल्म को पीटा गया और फिर सात नंबर हॉस्टल में भी जाकर उनकी पिटाई की गई। तालिबे इल्म के कपड़े उतरवाए गए जिसके बाद रॉड से मारा जिससे कई तालिबे इल्म जख्मी हो गए हैं। बरियातू थाने में तहरीरी शिकायत कर दी गई है।

लड़ाई के पीछे के वजूहात का खुलासा नहीं हो सका है। शिकायत के मुताबिक सबसे पहले हॉस्टल नंबर एक के कॉमन रूम से मारपीट शुरू हुई और फिर यहां से जैसे-तैसे भागकर लौटे कुछ तालिबे इल्म के पीछे दूसरा गुट हॉस्टल नंबर सात भी पहुंचा। हॉस्टल नंबर सात में कमरों का ताला तोड़कर तालिबे इल्म को निकाला और जमकर पिटाई की गई। शिकायत के बाद पुलिस देर रात दो बजे तक मुल्ज़िम तालिबे इल्म की तलाश करती दिखी।

शिकायत पर पुलिस रिम्स के एक नंबर हॉस्टल में पहुंची और इसके बाद कई दीगर जगहों पर भी गई लेकिन कोई मुल्ज़िम तालिबे इल्म पुलिस के हाथ नहीं लगा। कुछ तालिबे इल्म के वालिदैन रिम्स अहाते में पहुंचे थे। इत्तिला है कि मामले में आदिवासी तालिबे इल्म एक तरफ हो गए हैं जबकि गैर आदिवासी दूसरी ओर। रिम्स के तमाम हॉस्टलों के अंदर की हालत काशीदगी हो गई है।

नामजद एफ़आईआर दर्ज कराई गई

मार खानेवाले तालिबे इल्म ने रिम्स के दूसे गुट के तालिबे इल्म के खिलाफ नामजद एफ़आईआर दर्ज कराई है। मामले में 35-40 तालिबे इल्म का नाम दिया गया है। इनमें पंकज कुजूर, अनूप, विशाल कुजूर, रवि रौशन बाड़ा, शैलेश हेम्ब्रम, अंगद, सूरज, आकाश भेंगरा, राजेश मलुआ वगैरह के खिलाफ तहरीरी शिकायत की गई है।

TOPPOPULARRECENT