Saturday , September 23 2017
Home / Bihar News / रियासतों का मुजरिमाना अदादो शुमार जारी करे मर्क़ज़ : अब्दुल बारी सिद्दीकी

रियासतों का मुजरिमाना अदादो शुमार जारी करे मर्क़ज़ : अब्दुल बारी सिद्दीकी

शेखपुरा : बिहार सरकार के फाइनेंस वजीर अब्दुल बारी सिद्दकी ने कहा कि अगर बिहार में जरायम बढ़ने का ओपोजिशन दावा कर रही है तो मर्क़ज़ी हुकूमत पहले दीगर रियासतों के जरायम पेश अदादो शुमार को भी अखबारों में सहाय कराये। उन्होंने कहा कि बिहार से कहीं ज्यादा मध्य प्रदेश, झारखंड, उत्तरांचल, हरियाणा, पंजाब के साथ-साथ दिल्ली में जुर्म है।

उन्होंने कहा कि बिहार को जुर्म के नाम पर बदनाम करने वालों को शायद बिहार पुलिस के अदादो शुमार पर याकीन ना हो तो रियासतों की मुजरिमाना फेहरिस्त मर्क़ज़ी एजेंसियों के जरिये आम करें। उन्होंने साफ लफ्जों में कहा कि बदनाम करने वालों के साथ भी कोई मुजरिमाना वाकिया पेश हुई क्या? शेखपुरा के रासते जमुई जा रहे फाइनेंस वजीर का शेखपुरा में राजद हामियों ने इस्तकबाल किया। जाती ताल्लुकात को लेकर वजीर और राजद हिमायतों का काफिला समाजसेवी विजय सम्राट के रिहाईशगाह और राजद दफ्तर भी पहुंचे।

तरक्की के सवार पर फाइनेंस वजीर ने कहा कि मर्क़ज़ी हुकूमत की फंडिंग पैटर्न से बिजली, सर्व शिक्षा, वज़ीरे आज़म देहि सड़क मंसूबा, इंदिरा आवास समेत दीगर मंसूबों में भारी कटौती के बाद बुरा असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मर्क़ज़ी वजीर अरूण जेटली की तरफ से रियासतों के फाइनेंस वज़ीरों की मुनाक्किद इजलास में उन्होंने पीएम की तरफ से एलान एक लाख 25 हजार करोड़ रुपये के खुसूसी पैकेज को इसी बजट में शामिल करने की बात रखी।

TOPPOPULARRECENT