Friday , October 20 2017
Home / District News / रियासत में तीन बर्क़ी स्टेशनस बंद

रियासत में तीन बर्क़ी स्टेशनस बंद

सारी रियासत आंध्र प्रदेश इलाके तेलंगाना बर्क़ी बोहरान का शिकार है क्यूंकि बर्क़ी मुलाज़मीन ने इतवार की सुबह से हड़ताल शुरू करदी है।

सारी रियासत आंध्र प्रदेश इलाके तेलंगाना बर्क़ी बोहरान का शिकार है क्यूंकि बर्क़ी मुलाज़मीन ने इतवार की सुबह से हड़ताल शुरू करदी है।

रियासत के तीन बड़े बर्क़ी पैद्वार स्टेशनस नरुला टाटा राव‌ थर्मल पावर स्टेशन ( विजयवाड़ा) राइलसिमा थर्मल पावर स्टेशन ( मुद्दानूर) और कुत्तागुड़म थर्मल पावर स्टेशन ( न्यूपालोनचा) सुबह से पूरी तरह बंद करदिए गए हैं।

विजयवाड़ा स्टेशन की पैदावार 1750 मेगावाट बर्क़ी तैयारी की है जबकि राइलसिमा प्लांट की तैयारी सलाहियत 1050 मेगावाट और कुत्तागुड़म की 1750 मेगावाट बर्क़ी पैदावार की है।

नरुला टाटा राव‌ थपरमल पावर स्टेशन के चीफ इंजीनियर जय साम़्या ने कहा कि बर्क़ी पैदावार सिफ़र होगई है क्यूंकि हड़ताल का सिलसिला जारी है।

आंध्र प्रदेश सदर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के सुपरिन्टेन्डेन्ट इंजीनियर मोहन प्रसाद ने कहा कि सूरते हाल बहुत संगीन होती जा रही है।

उन्होंने कहा कि दिन के औक़ात में कृष्णा में पाँच मर्तबा ब्रेक डाउन हुआ है और ओहदेदारों ने जुज़ वक़्ती मुलाज़िमीन की मदद से इसे ठीक किया। ज़्यादा इस्तेमाल के नतीजे में रात के औक़ात में कई मर्तबा ब्रेक डाउन्स के अंदेशे हैं। ताहम फ़िलहाल मर्कज़ी ग्रिड और ख़ानगी शोबा की कंपनियों से 7,000 मेगावाट बर्क़ी दस्तयाब है।

TOPPOPULARRECENT