Wednesday , September 27 2017
Home / AP/Telangana / रियो सिलवर मेडलिस्ट सिंधु पर इनामात की बारिश

रियो सिलवर मेडलिस्ट सिंधु पर इनामात की बारिश

हैदराबाद 21 अगस्त : रियो ओलंपिक्स विमेंस सिंगल्स बैडमिंटन फाईनल में सिलवर मेडल जीतने वाली हैदराबादी खिलाड़ी पी वी सिंधु पर इनामात की जैसे बारिश का सिलसिला शुरू हो गया। एपी के चीफ़ मिनिस्टर चंद्रबाबू नायडू ने तीन करोड़ नक़द, अमरावती के पाश इलाके में 1000 गज़ अराज़ी और ग्रुप I ज़मुरा में मुलाज़िमत का एलान किया है।

तेलंगाना के चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्रशेखर राव‌ ने सिंधु के लिए पाँच करोड़ रुपये नक़द , हैदराबाद के पाश इलाके में 1000 गज़ अराज़ी और सरकारी मुलाज़िमत देने का एलान किया।

हुकूमत दिल्ली ने दो करोड़ रुपये , हुकूमत मध्य प्रदेश ने 50 लाख रुपये के इनाम का एलान किया है। सीनियर तेलुगू अदाकार और वाईएसआर कांग्रेस के एक लीडर विजय चन्द्र ने अरावली में वाक़्ये चीफ़ मिनिस्टर चन्द्रशेखर राव‌ के फ़ार्म हाउस के क़रीब सिंधु को दो एकड़ क़ीमती अराज़ी देने का एलान किया।और कहा कि वाईएसआर कांग्रेस के सदर जगन मोहन रेड्डी सिंधु को इस अराज़ी के रजिस्ट्रेशन दस्तावेज़ात पेश करेंगे। सिंधु के कोच पोलीला गोपी चंद के अलावा रियो ओलंपिक्स में बरूँज़ मेडील जीतने वाली पहली हिन्दुस्तानी ख़ातून रेसलर साक्षी मलिक के लिए भी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, दिल्ली, मध्य प्रदेश और दुसरे रियासतों की हुकूमतों ने रुकमी इनामात का एलान की हैं।

TOPPOPULARRECENT