Tuesday , March 28 2017
Home / Entertainment / रिलीज से पहले ही ‘बाहुबली-2’ ने कमा लिए 500 करोड़ रुपये

रिलीज से पहले ही ‘बाहुबली-2’ ने कमा लिए 500 करोड़ रुपये

नई दिल्‍ली: एस.एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई इतिहास रचे हैं और 2 सालों से इस फिल्‍म के दूसरे हिस्‍से का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन लगता है ‘बाहुबली’‍ फिल्‍म का यह दूसरा भाग, कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है. जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने सेटेलाइट राइट्स के माध्‍यम से 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. प्रभाष, राणा डग्‍गुबती स्टारर ‘बाहुबली-2’ के लिए दर्शकों में गजब का उत्‍साह है. दरअसल इस फिल्‍म के साथ ही यह सवाल भी पिछले 2 सालों से चर्चा में रहा है कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?’ और राजामौली की आने वाली इस फिल्‍म में इसी सवाल का जवाब भी लोगों को मिलने वाला है.

रिलीज से पहले इस फिल्म ने अपने थिएट्रिकल राइट्स बेचने से ही अच्छी खासी कमाई कर ली है. ‘बाहुबली-2’ चार भाषाओं, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में साथ रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड डायरेक्‍टर और फिल्‍ममेकर करण जौहर इस फिल्‍म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं और इसके लिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने इसके राइट्स 120 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. यह फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ साल 2015 में रिलीज हुई थी और ये पहली ऐसी हिंदी में डब की गई साउथ इंडियन फिल्म थी जिसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी. हाल ही में ‘बाहुबली-2’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया था. यह पोस्टर अब तक सामने आए पोस्टर्स से काफी अलग था. इसमें पहली बार कोई फीमेल एक्ट्रेस पर्दे पर नजर आ रही है. इससे पहले राणा डग्‍गुबाती और प्रभाष को हम पोस्टर्स में देख चुके हैं. इस फिल्‍म में प्रभाष महेंद्र बाहुबली की भूमिका में हैं, राना डग्‍गुबती भल्‍लाल देव की भूमिका में है जबकि सत्‍यराज ने कटप्‍पा का किरदार निभाया है. बाहुबली ने 650 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है और यह फिल्‍म राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी जीत चुकी है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT