Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / रिहाना को अमेरिका का फैशन आइकॉन अवॉर्ड

रिहाना को अमेरिका का फैशन आइकॉन अवॉर्ड

आरएंडबी स्टार रिहाना को अमेरिका के काउंसिल ऑफ फैशन डिजाइनर्स (सीएफडीए) फैशन आइकॉन अवॉर्ड से नवाज़ा जाएगा। कॉन्टैक्ट म्यूजिक की खबर के मुताबिक 'अम्ब्रेला' से मशहूर हुई सिंगर को उनकी खास ड्रेसेज और उनमें नए एक्सपेरिमेंट के लिए साल

आरएंडबी स्टार रिहाना को अमेरिका के काउंसिल ऑफ फैशन डिजाइनर्स (सीएफडीए) फैशन आइकॉन अवॉर्ड से नवाज़ा जाएगा। कॉन्टैक्ट म्यूजिक की खबर के मुताबिक ‘अम्ब्रेला’ से मशहूर हुई सिंगर को उनकी खास ड्रेसेज और उनमें नए एक्सपेरिमेंट के लिए साल 2014 के फैशन अवॉर्ड फंक्शन में एजाज अता किया जाएगा।

सीएफडीए के सीईओ स्टीवेन कोल्ब ने कहा कि हमें रिहाना को सीएफडीए के फैशन आइकन अवॉर्ड अता करने में खुशी होगी। फैशन की दुनिया में उनका काफी नाम रहा है। रिहाना मॉडलिंग में भी दिखती रही हैं। इसके अलावा वह ब्रिटिश ड्रेसेज की सीरीज रिवर आईलैंड से जुड़कर फैशन डिजाइनिंग में भी काम कर रही हैं।

खबर यह भी है कि हॉलिवुड संगीतकार कॉवेल अपने पॉपुलर रियल्टी शो ‘द एक्स फैक्टर’ में सिंगर रिहाना को चौथे जज के रूप में लेना चाहते हैं। इसके लिए दोनों के बीच बातचीत हो रही है। 54 साला कॉवेल ने उन दिलकश लड़कियों की फेहरिस्त तैयार की है, जिन्हें वह जज बनाना चाहते हैं।रिहाना इसके लिए उन्हें खास तौर पर पसंद है।

TOPPOPULARRECENT