Thursday , September 21 2017
Home / Crime / रेपिस्ट “गुरू” पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

रेपिस्ट “गुरू” पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

बेंगलुरू: जानी-मानी गायक से रेप मामले में फंसे कर्नाटक के मज़हबी गुरू राघवेश्वर भारती ने मेडिकल टेस्ट करवाने से इंकार कर दिया है। बुध के रोज़ विक्टोरिया अस्पताल में मुल्ज़िम का मेडिकल टेस्ट किया जाना था। इससे पहले, भारती ने तिब्बी टेस्ट से छूटकारा पाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन कोई राहत नहीं मिली। इसके बाद कोर्ट ने बुध के रोज़ भारती का मेडिकल टेस्ट करवाने के हुक्म दिए।

वहीं, रेपिस्ट गुरू के साथियों ने कहा है कि गुरू के पोटेंसी टेस्ट की कोई जरूरत नहीं है। इस वक्त वे एक खुसूसी पूजा के प्रोग्राम में मशरूफ है। भारती के सेक्रेटरी मोहन भास्कर हेगडे ने कहा कि तिब्बी टेस्ट रद्द करने के लिए सीआईडी और पुलिस से गुजारिश किया गया था। क्योंकि यह गैर ज़रूरी है। सीआईडी के कहे के मुताबिक गुरूजी पहले ही सभी तिब्बी टेस्ट करा चुके हैं। अब उनके पोटेंसी टेस्ट की जरूरत नहीं है।

हालांकि, सीआईडी और पुलिस इस ताल्लुक में अगले हुक्म का इंतजार कर रही है। इम्कान जताया जा रही है कि पुलिस बलात्कार के मुल्ज़िम इस मज़हबी गुरू को गिरफ्तार कर जबरन उसका पोटेंसी टेस्ट कराने के लिए मजबूर हो सकती है। सीआईडी इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए बुध के रोज़ पूरे दिन इंतजार करेगी।

TOPPOPULARRECENT