Sunday , September 24 2017
Home / India / रेप का आरोप लगाकर स्वामी का लिंग काटने वाली छात्रा की मां ने कहा-बाबा ने नहीं किया बेटी का उत्पीड़न

रेप का आरोप लगाकर स्वामी का लिंग काटने वाली छात्रा की मां ने कहा-बाबा ने नहीं किया बेटी का उत्पीड़न

केरल में एक लड़की ने बलात्कार करने वाले बाबा का लिंग काट लिया था जिसके बाद पूरे देश में लड़की की बहादुरी की तारीफ़ हुई थी । लेकिन अब इस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है ।

अब पीड़िता की मां ने पुलिस को लिखे खत में कहा कि उनकी बेटी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि स्वामी ने कभी उनकी बेटी का शोषण नहीं किया है।

राज्य पुलिस चीफ टीपी सेनकुमार को लिखे पत्र में लड़की की मां ने कहा कि स्वामी ने कभी उनकी बेटी का उत्पीड़न नहीं किया। बेटी का अफेयर था, जिस पर स्वामी ने उसे डांटा था । उन्होंने कहा कि स्वामी ने उनके परिवार के अच्छे रिश्ते हैं और जिस दिन घटना घटी, उस दिन की सुबह स्वामी ने बेटी को अपने दोस्त से रिश्ता खत्म करने के लिए कहा था।

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी की ओर से यह चिट्ठी जांच अधिकारियों को भेज दी गई है। इस, बीच स्वामी का तिरुअंतपुरम मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। जहां उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

हालांकि स्वामी ने दावा किया था कि उन्होंने खुद अपना प्राइवेट पार्ट काटा था, लड़की ने नहीं ।आरोपी स्वामी ने दावा किया कि उसने अपनी मर्जी से अपना प्राइवेट पार्ट काटा, क्योंकि वह उसके लिए उपयोगी नहीं था। रेप मामले में सन्यासी के खिलाफ पॉस्को एक्ट में केस दर्ज किया गया है।
वहीं, छात्रा ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि स्वामी 8 साल से उसका रेप कर रहा था। छात्रा ने पुलिस को बताया कि स्वामी ने पहली बार छात्रा के साथ उसके ही घर में बलात्कार किया था जब वह 16 साल की थी।

पुलिस का कहना है कि उसकी मां छात्रा के साथ हुई घटना के बारे में जानती थी लेकिन फिर भी उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। स्वामी का लिंग काटे जाने की खबर के बाद केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने भी छात्रा की तारीफ की थी।

TOPPOPULARRECENT