Wednesday , September 20 2017
Home / Crime / रेप के झूठे मामले में फँसाने की धमकी देने वाली औरत 2 साथियों समेत काबू।

रेप के झूठे मामले में फँसाने की धमकी देने वाली औरत 2 साथियों समेत काबू।

गुडगाँव: दिल्ली के साथ लगते गुडगाँव शहर के एक पब में वेट्रेस के तौर पर काम करने वाली एक लड़की और उसके उसके दो साथियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। इन लोगों पर मर्दों से दोस्ती कर उन्हें छेड़छाड़ और रेप के झूठे मामलों में फँसाने का रैकेट चलाने के इलज़ाम में गिरफ़्तार किया गया| पकड़े गए लोगों ने कबूल किया है कि वो सुनसान इलाक़ों में मर्दों को बुलाने और फिर उन पर छेडछाड और रेप के झूठे मामले दायर करने की धमकी देकर उनसे ज़बरन वसूली करते थे|

पुलिस के नज़र में इस रैकेट को लाने वाला शख्श खुद इस गिरोह की लूट का शिकार हुआ था। पुलिस को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने आये परविन्दर सिंह ने बताया कि 22 दिसम्बर 2015 को एक लड़की और उसके साथी ने उसकी कार और नगदी लूट ली है जिसके बाद पुलिस ने इस गिरोह तक पहुँचने के लिए प्लान बना कर इस गिरोह का भंडाफोड किया है।

पुलिस के मुताबिक पकड़ी गयी लड़की उत्तर प्रदेश के मेरठ ज़िले की रहने वाली है जबकि उसके साथी पियूष और ऋषभ दिल्ली, आर्य नगर के रहने वाले हैं। गैंग का मास्टरमाइंड मोनू नाम का एक शख्स था जो अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए क्राइम यूनिट -9 गुड़गांव के पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि “इस गिरोह को पकड़ने के लिए पुलिस टीम की तीन टीमें बनायीं गयी थीं जिसके बाद गुडगाँव के इलाक़े में उनके ठिकाने पर छापा मारने के बाद तीन लोगों को गिरफ़्तार किया गया। तफ़्तीश के दौरान पियूष और ऋषभ ने बताया की उन्होंने इस लड़की की मदद से लगभग 30 लूट के मामलों को अंजाम दिया है।”

इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि, “यह लड़की पब में आये ग्राहकों को शराब परोसते वक़्त उन्हें सुनसान जगह पर साथ जाने का लालच देती थी, जिसके बाद उसकी बातों में आये शिकार को अपने साथियों के साथ मिलकर लूट को अंजाम देती थी और बाद में उसी आदमी खिलाफ छेड़छाड़ और रेप का झूठा मामला दर्ज करने की धमकी देकर उनसे उगाही करती थी”।

लड़की ने मकान मालिक और एक शराब की दुकान के मालिक के खिलाफ भी छेड़छाड़ के झूठे मामले दर्ज कराये थे। इन्हीं पैंतरों का इस्तेमाल करके उसने 2013 में बाउन्सर के तौर पर काम करने वाले जयदीप नाम के एक शख्स को उससे शादी करने के लिए मजबूर किया था। पुलिस ने गैंग के मास्टरमाइंड मोनू की तलाश शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है कि मोनू भी अपने साथियों की तरह जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

TOPPOPULARRECENT