Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / रेल मुलाज़िमीन के मकान में चल रही थी जिस्मफरोशी

रेल मुलाज़िमीन के मकान में चल रही थी जिस्मफरोशी

कंकड़बाग थाना इलाक़े के स्लम कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी भतुहार सिंह के मकान में किराये के कमरे में जिस्म फरोशी का धंधा चल रहा था। इसका खुलासा उस वक़्त हुआ, जब पुलिस टीम ने छापेमारी की। मौके से पुलिस ने ऑपरेशन करने वाली, दो लड़कियों और द

कंकड़बाग थाना इलाक़े के स्लम कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी भतुहार सिंह के मकान में किराये के कमरे में जिस्म फरोशी का धंधा चल रहा था। इसका खुलासा उस वक़्त हुआ, जब पुलिस टीम ने छापेमारी की। मौके से पुलिस ने ऑपरेशन करने वाली, दो लड़कियों और दो गाहकों को गिरफ्तार किया है। गहकों में तालिबे इल्म और बालू ठेकेदार शामिल हैं। वहीं दोनों लड़कियों में एक दनियावां, तो दूसरी कानपुर (यूपी) की रहने वाली है। वहां से पुलिस ने कंडोम, सिगरेट, शराब की बोतल, बाइक और टीवी बरामद किये हैं। दोनों लड़कियों को रिमांड होम भेज दिया गया है।

पहले की रेकी, फिर डाला रेड

एसएसपी मनु महाराज को खुफिया इत्तिला मिली कि स्लम में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है। इस इत्तिला पर सिटी एसपी जयंत कांत के कियादत में कंकड़बाग थाना इंचार्ज अरुण कुमार गुप्ता की टीम ने छापेमारी की।

रेड के दौरान इसका परदाफाश आया। मालूम हो कि गर्दनीबाग के शिवपुरी में मंगल को भी पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा करते हुए ऑपरेशन करने वाले, दो गाहक और दो लड़कियों को पकड़ा था।

शराब-कबाब की अलग से ली जाती थी रकम

मोबाइल फोन के जरिये से ही धर्मशीला देवी गाहकों को डील करती थी। उस मकान में गाहकों के लिए हर तरह के इंतजाम थे। कमरे में टीवी लगा था और जरूरत का हर सामान मौजूद था। एक से दो घंटे के लिए गहकों से दो हजार तक वसूले जाते थे। उन्हें शराब और कबाब भी परोसे जाते थे। इसके लिए इजाफ़ी रकम वसूली जाती थी।

दोनों लड़कियां पहले बोरिंग रोड वाकेय ब्यूटी पार्लर में काम करती थी, लेकिन मुससलसल पुलिस दबिश की वजह से वह बंद हो गया है। ऐसी हालत में काम नहीं मिलने की वजह से वे दोनों धर्मशीला देवी के साथ किराये का मकान लेकर जिस्मफरोशी के धंधे में मौलूस हो गयीं। मालूम हो कि मंगल को भी गर्दनीबाग थाने के शिवपुरी मुहल्ले में होली लैंड स्कूल के बगल में एक मकान में कमरा किराये पर लेकर चल रहे सेक्स रैकेट का परदाफाश पुलिस ने किया था। जिसमें पुलिस ने छापेमारी कर दो गाहक और दो लड़कियों को गिरफ्तार किया था।

TOPPOPULARRECENT