Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar News / रेस्टोरेंट में जिस्मफरोशी

रेस्टोरेंट में जिस्मफरोशी

पटना 17 जुलाई : फ्रेजर रोड के होम प्लाजा में तीसरे तल्ले पर वाक़ेय गुलमोहर रेस्टोरेंट की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मंगल को पुलिस ने वहां छापा मार कर 10 ख्वातीन के साथ ही रेस्टोरेंट के इख्तियारी और गाहकों समेत 13 को पकड़ा। वह

पटना 17 जुलाई : फ्रेजर रोड के होम प्लाजा में तीसरे तल्ले पर वाक़ेय गुलमोहर रेस्टोरेंट की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मंगल को पुलिस ने वहां छापा मार कर 10 ख्वातीन के साथ ही रेस्टोरेंट के इख्तियारी और गाहकों समेत 13 को पकड़ा। वहां से काफी महज़ में कंडोम, शराब की बोतलें और 20 मोबाइल फोन बरामद किये गये। इस मामले में ख्वातीन थाने में सनाह दर्ज की गयी है।

बाहर से फैमिली रेस्टोरेंट, अंदर गोलमाल

बाहर से फैमिली रेस्टोरेंट दिखने का नाटक कर अंदर जिस्मफरोशी का धंधा चलता था। उस तल्ले पर वाक़ेय आसपास के दफ्तर के लोगों को भी यह जानकारी नहीं थी कि अंदर जिस्मफरोशी होती है।

केबिन का इंतज़ाम

रेस्टोरेंट के अंदर एक दर्जन से ज्यादा केबिन थे, जिसके बाहर परदा लगा था। केबिन के अंदर खाने-पीने तक की इंतज़ाम की जाती थी। इसके लिए एक हजार से लेकर डेढ़ हजार तक वसूल किये जाते थे। किसी को इस बात की जानकारी न हो इसके लिए रेस्टोरेंट के अंदर हॉल में भी टेबुल व कुरसी लगी थी। अगर कोई फैमिली वहां पहुंच जाये, तो उसे हॉल में बैठाया जाता था।

TOPPOPULARRECENT