Saturday , August 19 2017
Home / Sports / रैना के सिक्सर ने बच्चे को पहुंचाया अस्पताल

रैना के सिक्सर ने बच्चे को पहुंचाया अस्पताल

बेंगलुरु : बेंगलुरु में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में सुरेश रैना के एक सिक्स ने मैच देख रहे एक बच्चे को अस्पताल पहुंचा दिया। रैना ने इस मैच में 5 सिक्स लगाए थे, लेकिन उनका एक सिक्स मैच देख रहे एक 6 साल के बच्चे की जांघ पर जाकर लग गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बच्चे को मामूली चोट लगी थी और इलाज के बाद उसे जल्द ही डिस्चार्ज भी कर दिया गया।

रैना के सिक्सर से घायल होने वाले बच्चे का नाम सतीश है। जांघ पर गेंद लगने के बाद सतीश को स्टेडियम के मेडिकल सेंटर ले जाया गया। चोट मामूली थी इस वजह से उसे जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया गया। सतीश को मैच देखने की कुछ ऐसी ललक थी कि इलाज के बाद वह फिर से दर्शक दीर्घा में पहुंचा और मैच का लुत्फ लिया।

बता दें कि बुधवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 75 रनों से मात देकर सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा कर लिया। मैच में जहां सुरेश रैना ने 7 साल बाद टी-20 में अर्धशतक बनाया, वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने तो अपने करियर का पहला टी-20 अर्धशतक बनाया। भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंग्लैंड के बल्लेबाज यजुवेंद्र चहल की गेंदबाजी से सामने घुटने टेक दिए। इंग्लैंड की पूरी टीम 127 रनों पर सिमट गई। भारत की तरफ से यजुवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए।

TOPPOPULARRECENT