Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / रॉयल तेलंगाना तजवीज़ के ज़रीये अवाम में उलझन पैदा करने की कोशिश

रॉयल तेलंगाना तजवीज़ के ज़रीये अवाम में उलझन पैदा करने की कोशिश

तेलुगु देशम पार्टी तेलंगाना फ़ोर्म ने मर्कज़ी हुकूमत पर रॉयल तेलंगाना की तजवीज़ के ज़रीये अवाम को फिर एक बार उलझन का शिकार बनाने का इल्ज़ाम लग‌या। कन्वीनर तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी फ़ोर्म ई दयाकर राव‌ ने ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों

तेलुगु देशम पार्टी तेलंगाना फ़ोर्म ने मर्कज़ी हुकूमत पर रॉयल तेलंगाना की तजवीज़ के ज़रीये अवाम को फिर एक बार उलझन का शिकार बनाने का इल्ज़ाम लग‌या। कन्वीनर तेलंगाना तेलुगु देशम पार्टी फ़ोर्म ई दयाकर राव‌ ने ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि 10 अज़ला पर मुश्तमिल रियासत तेलंगाना के क़ियाम का अवाम मुतालिबा करते आरहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस से हट कर कोई और तजवीज़ तेलंगाना के अवाम के लिए काबिले कुबूल नहीं होगी। उन्होंने मर्कज़ी हुकूमत पर टाल मटोल और असल मौज़ू से तवज्जा हटाने की कोशिशों का इल्ज़ाम लग‌या।

उन्होंने कहा कि सियासी सीमांध्र अवाम को दरपेश मसाइल की यकसूई भी अव्वलीन तर्जीह होनी चाहीए। दयाकर राव‌ ने कहा कि तेलंगाना की तशकील में रुकावटें पैदा करने के मक़सद से अब रॉयल तेलंगाना का मुतालिबा किया जा रहा है और बाअज़ गोशे इस मुआमले को बढ़ा छुट्टी कर पेश कररहे हैं।

TOPPOPULARRECENT