Monday , August 21 2017
Home / AP/Telangana / रोज़नामा सियासत क़ारईन की मीरास, हर शोबे में मुसलमानों की मार्गदर्शन

रोज़नामा सियासत क़ारईन की मीरास, हर शोबे में मुसलमानों की मार्गदर्शन

हैदराबाद 13 नवंबर: रोज़नामा सियासत क़ारईन की मीरास है। ज़ाहिद अली खान अपने आप को क़ौम के लिये समर्पित किया है मुसलमानों के सभी क्षेत्रों में मार्गदर्शन फ़लाही स्कीमात के बारे में शऊर बेदारी मिली जिम्मेदारी है। कोरटलह में सिलाई प्रशिक्षण पूरा करने वाली 60 मुस्लिम महिलाओं में प्रमाणपत्र वितरित करते हुए न्यूज़ एडिटर रोज़नामा सियासत आमिर अली ख़ां ने विचार व्यक्त किया।

मुहल्ला प्रणाली पुरा कोरटलह में एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी सैयद मोहिउद्दीन स्टाफ रिपोर्टर सियासत करीमनगर ने सदारत की। अन्य मेहमानों में मुहम्मद अबदुल नईम नाज़िम ज़िला जमात-ए-इस्लामी, इलयास अहमद ख़ान अमीर मुक़ामी जमाते इस्लामी, मुहम्मद मुबीन बाशाह एडवोकेट अब्दुल गफ्फार पूर्व सदर नशीन बलदिया कोरटलह के अलावा दूसरों ने शिरकत की।

इस अवसर पर सिलाई प्रशिक्षण पूरा करने वाली लड़कियों और महिलाओं में प्रमाणपत्र वितरित करने के बाद संबोधित करते हुए आमिर अली खान ने बताया कि संस्थापक सियासत आबिद अली खां साहब मरहूम ने एक वसीयत तैयार की थी जिसमें उन्होंने अखबार सियासत को इस पढ़ने वालों की विरासत का घोषित किया था।

उनके पिता एडीटर सियासत ज़ाहिद अली ख़ां और वह अपने आप को क़ौम के लिए वक़्फ़ कर चुकेहै। रोज़नामा सियासत के माध्यम से जनता को हर तरह की खबरें पहूँचाते हुए मिल्लते इस्लामिया में शऊर बढ़ाने की जिम्मेदाराना कोशिश कर रहे हैं।

मुख़्तलिफ़ मसाबिकती इमतेहानात में मुस्लिम छात्रों की कोचिंग सरकार के फ़लाही स्कीमात से लाभ उठाने के मामले में जागरूकता पैदा करने सरकारी स्तर पर मुसलमानों से होने वाली ना इंसाफ़ियों के खिलाफ आवाज उठाने के मामलों में रोज़नामा सियासत हमेशा आगे रहा है। क़ारईन के तआवुन से मुस्तक़बिल में भी उन्हें उसूलों पर क़ायम रहेगा।

TOPPOPULARRECENT