Monday , March 27 2017
Home / Islamic / लंदन : फेसबुक मुख्यालय पहुंचने वाली हुमा कुरैशी बनी पहली भारतीय हीरोइन

लंदन : फेसबुक मुख्यालय पहुंचने वाली हुमा कुरैशी बनी पहली भारतीय हीरोइन

लंदन। अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय फिल्म वायसरॉय हाउस के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी लंदन बेस्ड फेसबुक हेडक्वार्टर पहुंची। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ऑफिस में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद 30 साल की अदाकारा ने ऑफिस का भ्रमण किया। हुमा ने कहा, मैं लंदन बेस्ड फेसबुक हेडक्वार्टर पहुंचने वाली पहली भारतीय एक्टर बनकर बहुत खुश हूं। यहां आने का आमंत्रण मिलना सम्मान की बात है

वायसरॉय हाउस में हग बोन्नेविले, गिलियन एंडर्सन, मनीष दयाल, माइकल गैंबोन अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म लंदन में 3 मार्च को रिलीज होगी। भारतीय अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लंदन में आयोजित ब्रिट पुरस्कार समारोह 2017 में भाग लिया। हाल में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ की सफलता के लिए प्रशंसा बटोर रहीं अभिनेत्री ने ट्विटर के माध्यम से यह बात कही।
इस दौरान हुमा ने विदेशीप्रंशसकों के साथ सेल्फी भी ली। वे अपने फैंस के साथ काफी फ्रेंडली नजर आईं। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से हुमा कुरैशी सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही अक्षय कुमार के साथ आई उनकी फिल्म जॉली एलएलबी-2 में 100 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है। फिल्म में हुमा ने अक्षय की पत्नी की भूमिका अदा की है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT