Monday , September 25 2017
Home / Crime / लंदन में ट्रेन की टक्कर से हैदराबादी हलाक

लंदन में ट्रेन की टक्कर से हैदराबादी हलाक

लंदन 19 अप्रैल: बर्तानिया में एमबीए ज़ेरे ताअलीम एक 33 साला हिन्दुस्तानी शख़्स लंदन के ज़ेर-ए-ज़मीन रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन से टकराने के सबब फ़ौत हो गया।

दारुल हुकूमत लंदन के जुनूब मग़रिबी इलाके में हुक्काम ने कहा कि हैदराबाद के इलाके मीर आलिम मंडी से ताल्लुक़ रखने वाले मीर बाक़र अली रिज़वी को मंगल के रोज़ ओसटरली स्टेशन पर मुर्दा क़रार दिया गया। बर्तानवी ट्रांसपोर्ट पुलिस ( बी-टी पी ) ने जो तहक़ीक़ात की क़ियादत कर रही है कहा कि वो इस मौत को मुश्तबा तसव्वर नहीं करती और या नहीं समझती कि इस में कोई तीसरा फ़रीक़ शामिल् है।

बी-टी पी के एक तर्जुमान ने पीटीआई से कहा कि हमने 12 अप्रैल मंगल को शाम 7 बजकर 45मिनट पर ओसटरी अंडरग्राउंड स्टेशन का मुआइना किया जब वहां एक शख़्स के ट्रेन से टकरा जाने की इत्तेला मौसूल हुई थी। ज़राए ने कहा कि मेट्रोपोलिटन पुलिस सर्विस लंदन एम्बुलेंस सर्विस और लंदन फ़ायर ब्रिगेड भी वहां पहुंचा और एक 33साला शख़्स को बरसर मौक़ा मुर्दा क़रार दिया।

इस दौरान उन्होंने एमबीए की डिग्री तालीम हासिल की थी। इस मौत की वजह की कार्रवाई बहुत जल्द बाज़ाबता तौर पर तौसीक़ करेंगे लेकिन इस मरहले पर क़त्ल के किसी अंदेशे मुस्तर्द कर दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT