Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / लक्ष्मी पार्वती , एन टी आर की मौत की ज़िम्मेदार

लक्ष्मी पार्वती , एन टी आर की मौत की ज़िम्मेदार

हैदराबाद २८अगस्त : ( सियासत न्यूज़ ) : लक्ष्मी पार्वती दूध के गढ़े में ज़हरीली छ‌पकली के मुतरादिफ़ है । मिसिज़ शोभा हेमावती ने आज प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए यन टी आर की बेवा और वाई ऐस आर कांग्रेस लीडर पर ये रेमार्क किया । ते

हैदराबाद २८अगस्त : ( सियासत न्यूज़ ) : लक्ष्मी पार्वती दूध के गढ़े में ज़हरीली छ‌पकली के मुतरादिफ़ है । मिसिज़ शोभा हेमावती ने आज प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए यन टी आर की बेवा और वाई ऐस आर कांग्रेस लीडर पर ये रेमार्क किया । तेलगु देशम महेला क़ाइद मिसिज़ शोभा हेमावती ने बानी तेलगु देशम पार्टी मिस्टर एन टी रामा राव‌ की मौत के लिए मिसिज़ लक्ष्मी पार्वती को ज़िम्मेदार क़रार देते हुए कहा कि इन ही की वजह से एन टी रामा राव‌ के ख़ानदान में दराड़ें पैदा हुई थीं ।

मिसिज़ हेमावती ने इल्ज़ाम आइद किया कि मिसिज़ पार्वती वाई ऐस आर कांग्रेस में ख़ुद को रहन रखवाते हुए तलगो देशम पार्टी को निशाना बनाने की कोशिश कर रही हैं जिस में वो कभी कामयाब नहीं हो सकतीं ।

उन्हों ने लक्ष्मी पार्वती को ज़हरीली छ‌पकली क़रार देते हुए कहा कि लक्ष्मी पार्वती ब्लैक मील की सियासत के ज़रीया अवाम में तशहीर हासिल करने की कोशिश कर रही हैं ।

तेलगु देशम क़ाइद ने बताया कि खुले मुक्तो बात की तहरीर के ज़रीया लक्ष्मी पार्वती अवामी ज़िंदगी में रहना चाहती हैं लेकिन उन की ये हरकात से बहुत जल्द अवाम के सामने ये बात आजाएगी कि वो अपना दिमाग़ी तवाज़ुन खो चुकी हैं । मिसिज़ शोभा हेमावती ने बताया कि लक्ष्मी पार्वती तेलगु देशम पार्टी के मुख़ालिफ़ीन से मुफ़ाहमत के ज़रीया पार्टी की शबीहा को मुतास्सिर करने की कोशिश कर रही हैं ।।

TOPPOPULARRECENT